advertisements
advertisements

गाजियाबाद में डबल मर्डर : घर में घुसकर मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, चाकू से गोदकर की हत्या, मचा हड़कंप

घर में घुसकर मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, चाकू से गोदकर की हत्या, मचा हड़कंप
UPT | मां-बेटा

May 08, 2024 12:16

लोनी थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका में मंगलवार रात मां-बेटे की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मां-बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या की गई है।

May 08, 2024 12:16

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में डबल मर्डर का मामले सामने आया है। दरअसल, लोनी थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका में मंगलवार रात मां-बेटे की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मां-बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या की गई है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बुधवार सुबह सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक 65 वर्षीय यशोदा देवी परिवार के साथ गुलाब वाटिका में रहती थीं। उनका तीन मंजिला मकान है। मंगलवार रात ग्राउंड फ्लोर पर उनका बेटा आकाश सोया था। फर्स्ट फ्लोर पर यशोदा देवी 35 वर्षीय बेटे बिजेंद्र के साथ सोई थीं। सेकेंड फ्लोर पर बेटा धर्मेंद्र अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सोया था। बुधवार सुबह बच्चों और आकाश ने फर्स्ट फ्लोरपर जाकर देखा तो यशोदा और बिजेंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसने चीखना-चिल्लाना शुरू किया। इस पर परिवार के अन्य सदस्य व पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिवार के ही सदस्यों पर हत्या का शक जाहिर किया है। 

हत्या का परिवार को नहीं चला पता 
यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण परिवार के साथ रहती थी। यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंदर का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। पुलिस को शक है कि परिवार के किसी सदस्य ने ही वारदात को अंजाम दिया है या फिर दिलाया है। 

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना
बच्चों के नीचे आने पर उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। आरोप लगाया है कि हत्यारे नीचे घर से घुसे और यशोदा और विजेंद्र की हत्या कर दी। लेकिन पुलिस इन बातों को हजम नहीं कर पा रही है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है। 

पुलिस का बयान 
इस डबल मर्डर में पुलिस का कहना है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मकान में रहने वाले हर शख्स से पूछताछ की जा रही है। कुछ तथ्य मिले हैं, जिन पर काम किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Also Read

बिग ब्रे​किंग : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

19 May 2024 09:40 PM

मेरठ School Holiday News : बिग ब्रे​किंग : लू-हीटवेब के दृष्टिगत यूपी के इन जिलों में 20 से 25 मई तक कक्षा आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित

अत्यधिक गर्मी से राहत को लेकर पश्चिमी यूपी के जिलों मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, शामली और... और पढ़ें