Ghaziabad News : जूस में यूरिन मिलाने के मामले की जांच करेगी फोरेंसिक लैब, लोनी विधायक बोले-आरोपी पर लगे रासुका

जूस में यूरिन मिलाने के मामले की जांच करेगी फोरेंसिक लैब, लोनी विधायक बोले-आरोपी पर लगे रासुका
UPT | पूरे मामले से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है

Sep 15, 2024 21:19

इतना ही नहीं भीड़ ने दुकान मालिक आमिर की पिटाई भी की थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दुकान की तलाशी ली तो वहां से एक बोतल में यूरिन बरामद किया गया था।

Sep 15, 2024 21:19

Short Highlights
  • पुलिस ने जूस और यूरिन के सैंपल जांच को भेजे
  • मामले से क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश 
  • एक महीने पहले ही आरोपी ने खोली थी दुकान 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी बार्डर थानाक्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी में जूस में यूरीन मिलाने के मामले में पुलिस ने जूस और यूरीन के सैंपल लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं। उधर, आरोपी दुकानदार पर लोनी विधायक ने रासुका लगाने की मांग करते हुए ऐसे लोगों को बहिष्कार करने की अपील की है। बताया गया है कि आरोपी ने एक माह पूर्व ही जूस की दुकान खोली थी। उधर, पूरे मामले से क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है।

जूस की दुकान के मालिक पर यूरीन मिलाकर पिलाने का आरोप
शुक्रवार शाम के समय लोनी बार्डर थानाक्षेत्र की इंद्रापुरी कालोनी में स्थानीय लोगों ने खुशी जूस एंड शेक के नाम से स्थित जूस की दुकान के मालिक आमिर पर जूस में यूरीन मिलाकर पिलाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। इतना ही नहीं भीड़ ने दुकान मालिक आमिर की पिटाई भी की थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दुकान की तलाशी ली तो वहां से एक बोतल में यूरिन बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस ने आमिर और वहां काम करने वाले किशोर को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए सैंपल
एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि दुकान से बोतल में यूरीन बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दुकान से बरामद यूरीन और जूस का सैंपल लेकर फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है ताकि पूरी तस्वीर साफ हो सके। उधर, इस मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों में भारी रोष है।

विधायक बोले- आरोपी पर लगे एनएसए/रासुका
इस मामले में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि यह लोग सिर्फ यूरीन ही नहीं जहर भी मिलाकर दे सकते हैं। उनका कहना है कि एक साजिश के तहत सनातन धर्म को भ्रष्ट और खंडित करने का प्रयास किया जा रहा है। इस कृत्य से हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए। उनका कहना है कि हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने अपील की कि ऐसी दुकानों से सामान न खरीदें। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

एक माह से दुकान चला रहा था आमिर
बताया गया है कि आमिर ने एक माह पूर्व ही इंद्रापुरी में जूस की दुकान खोली थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि तब से ही वह लोगों को यूरिन मिला जूस पिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट कर रहा है। उधर, आरोपी का कहना है कि यूरिन करने की जगह न होने के कारण वह बोतल में यूरिन करता था। आरोपी मूल रुप से बहराइज जनपद के कैसरगंज का रहने वाला था।

Also Read

मेरठ, दिल्ली-NCR में बारिश, आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में भीषण वर्षा और बिजली गिरने की संभावना

18 Sep 2024 09:03 PM

मेरठ Weather Update : मेरठ, दिल्ली-NCR में बारिश, आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में भीषण वर्षा और बिजली गिरने की संभावना

दूसरी तरफ जलभराव से हालात काफी खराब हैं। मेरठ में जलभराव के चलते मोहल्लों में घरों तक पानी घुस गया है। सुबह से हो रही बारिश rain के चलते मोहल्ले तालाब बन चुके हैं।   और पढ़ें