उत्तराखंड के पूर्व सीएम रावत गाजियाबाद में : बोले-अखिलेश यादव बौखला गए हैं और स्वयं से परेशान हैं

बोले-अखिलेश यादव बौखला गए हैं और स्वयं से परेशान हैं
UPT | उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वागत करते गाजियाबाद में भाजपाई।

Sep 20, 2024 08:33

बारिश में छाता लेकर जब उत्तराखंड के पूर्व सीएम और सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत लोगों के घर पहुंचे तो लोग चौक गए

Sep 20, 2024 08:33

Short Highlights
  • उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने चलाया सदस्यता अभियान
  • पर्वतीय समाज के लोगों के बीच पहुंचकर किया संवाद
  • यूपी में सीएम योगी के शासन काल की तुलना रामराज से
Ghaziabad News : भाजपा के सेवा पखवाड़ा और सदस्यता अभियान के तहत उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर्वतीय समाज संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान रावत ने कार्यक्रम की शुरुआत  दीप प्रज्ज्वलित कर और भारत माता को नमन कर की। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमें अधिक से अधिक सदस्यता पर फोकस करते हुए मोदी और योगी सरकार के देश प्रदेश को विकसित कराने के एजेंडे से जुड़ना है। लोगों को भाजपा परिवार का सदस्य बनकर भाजपा को मजबूत करना है।

योगी के राज में कानून व्यवस्था बेहतर
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सीएम योगी की कानून व्यवस्था में गुंडे और माफिया कांपते हैं। वो चाहे राजनीति में हों या किसी भी व्यवसाय में। योगी के राज में कानून व्यवस्था बेहतर है और महिलाएं सुरक्षित हैं।

अखिलेश यादव बौखला गए हैं और स्वयं से परेशान
यूपी में कानून का राज कायम है और कानून से खिलवाड़  करने की किसी को इजाजत नहीं है योगी के राज में अपराधी अपराध करने से पहले 10 बार सोचते हैं, क्योंकि सभी को योगी के डंडे का डर सताता है। उन्होंने अखिलेश यादव के माफिया और मठाधीश वाले बयान पर बोले कि अखिलेश यादव बौखला गए हैं और स्वयं से परेशान हैं।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गाजियाबाद खोड़ा में पहुंचे
उन्होंने बीजेपी के राज की रामराज से तुलना की। बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गाजियाबाद खोड़ा में पहुंचे। जहां पर बारिश के बीच उन्होंने खोड़ा इलाके में सदस्यता अभियान चलाया। इससे पहले बैठक की। पूर्व मुख्यमंत्री ने कई लोगों के घर जाकर उन्हें बीजेपी का सदस्य बनाया। बारिश में छाता लेकर जब उत्तराखंड के पूर्व सीएम और सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत लोगों के घर पहुंचे तो लोग चौक गए।  इस मौके पर बीजेपी क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर, डॉक्टर अशोक नागर, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा , महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, महानगर उपाध्यक्ष चमन चौहान और स्थानीय सभासद के अलावा उत्तराखण्ड के स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Also Read

पुलिस ने पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार, लूटी हुई चेन बरामद

20 Sep 2024 10:54 AM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा में चेन स्नेचिंग के आरोपी का एनकाउंटर : पुलिस ने पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार, लूटी हुई चेन बरामद

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस और एक चेन स्नेचर के बीच गुरुवार रात मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। और पढ़ें