गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव : खुला नामांकन का खाता, दो प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा

खुला नामांकन का खाता, दो प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा
UPT | दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Oct 22, 2024 17:29

गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन दाखिल होने का खाता खुल गया। दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। उम्मीद है कि आखिरी दो दिनों में सभी पार्टियों के प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे।

Oct 22, 2024 17:29

Ghaziabad News : गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन दाखिल होने का खाता खुल गया। दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। रवि कुमार पांचाल पुत्र रोशनलाल ने सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी से पर्चा भरा है जबकि विजय कुमार (वीके) अग्रवाल पुत्र बृजकिशोर अग्रवाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। मंगलवार पांच लोगों ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। अब तक कुल 18 लोग नामांकन पत्र खरीद चुके हैं।



मंगलवार को इन पांच लोगों ने खरीदे फार्म
मंगलवार को नामांकन पत्र खरीदने वालों में अरविंद कुमार पुत्र लख्मीचंद (निर्दलीय), रवि कुमार पुत्र सतपाल (निर्दलीय), कुलभूषण त्यागी पुत्र फतेहबहादुर सिंह (निर्दलीय) , पावन पुत्र मांगेराम (मिहिर भोज समाज पार्टी) चरण सिंह पुत्र बलुवारा (रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया) शामिल रहे।

ये भी पढ़ें : नौवें दिन किसानों का धरना खत्म : हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक, प्रशासन ने दिया समस्या का समाधान करने का आश्वासन

नामांकन करने के लिए तीन दिन बचे शेष
नामांकन दाखिल करने के लिए तीन का समय शेष बचा है, 25 अक्टूबर नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है। उम्मीद है कि आखिरी दो दिनों में सभी पार्टियों के प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे। बसपा प्रत्याशी के रूप में परमानंद गर्ग का गुरुवार को नामांकन दाखिल करने का प्रोग्राम है। इस मौके पर बसपा के प्रदेश स्तरीय नेताओं के पहुंचने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : नहीं थम रहा सिलसिला : 30 विमानों को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, उतारने पड़े लखनऊ-पुणे फ्लाइट के यात्री

Also Read

84 गांवों में होगा भूमि अधिग्रहण, 20 हजार से ज्यादा किसान बनेंगे करोड़पति

22 Oct 2024 08:00 PM

गौतमबुद्ध नगर न्यू नोएडा विकास योजना : 84 गांवों में होगा भूमि अधिग्रहण, 20 हजार से ज्यादा किसान बनेंगे करोड़पति

न्यू नोएडा के मास्टर प्लान 2041 को प्रदेश सरकार की हरी झंडी मिलने के बाद अब जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। दादरी और बुलंदशहर के 84 गांवों की जमीन पर दादरी, नोएडा, गाजियाबाद इनवेस्टमेंट रीजन (DNGIR) बसाने की योजना बनाई गई ... और पढ़ें