Ghaziabad News : असीम अरुण बोले-हर कार्यकर्ता कम से कम पांच लोगों को सरकारी योजना से जोड़ें

असीम अरुण बोले-हर कार्यकर्ता कम से कम पांच लोगों को सरकारी योजना से जोड़ें
UPT | बैठक में बोलते हुए भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा।

Jul 11, 2024 01:37

हम और अधिक सकारात्मक कार्य करने के लिए आगे बढ़े। अपने माध्यम से कम से कम पांच लोगों को सरकार की योजनाओं से जरूर जोड़े। आपका यह कार्य मील का पत्थर साबित होगा।

Jul 11, 2024 01:37

Short Highlights
  • प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने सुनी कार्यकर्ताओं के मन की बात
  • महानगर की टीम को गाजियाबाद लोकसभा जीत की बधाई दी
  • प्रभारी मंत्री को कार्यकर्ताओं ने लिखित में दी अपने मन की बात 
Ghaziabad News : गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश सरकार के सामाजिक कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के मन की बात सुनी। प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा, महानगर पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों और वरिष्ठ भाजपाईयों के साथ एक कार्यकर्त्ता बैठक का आयोजन राजनगर एक्सटेंशन के एक होटल के सभागार में किया। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की।

प्रदेश स्तर पर शानदार जीत की बधाई दी
बैठक में मुख्य वक्ता प्रभारी मंत्री ने सर्वप्रथम जिले महानगर की टीम को उत्कृष्ठ संगठनात्मक कार्य कर प्रदेश स्तर पर शानदार जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा हमें कई जगह हार मिली है। हार का स्वाद कड़वा होता है मगर यह भी सत्य है कि अभी भी दोनों जगह हमारी सरकार है। अब हम और अधिक सकारात्मक कार्य करने के लिए आगे बढ़े। अपने माध्यम से कम से कम पांच लोगों को सरकार की योजनाओं से जरूर जोड़े। आपका यह कार्य मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा पीएम मोदी का नारा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास हमारे लिए ब्रह्म वाक्य के समान है। उन्होंने इस बैठक को कार्यकर्ताओं से सम्बद्ध करते हुए कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं से मन की बात जानी। 

अपनी पीड़ा अपने मन की बात जुबानी और लिखित में रखी
कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री असीम अरुण के समक्ष अपनी पीड़ा अपने मन की बात जुबानी और लिखित में रखी। प्रभारी मंत्री ने सभी के मन की बात को अपने पास संग्रहित किया और अपनी अगली बैठक में उठे विषयों का हल निकालने के लिए अपनी पूर्व की तैयारी सूची में नोट किया। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पुलिस, निगम हाऊस टैक्स, विद्युत विभाग, वृक्षारोपण को लेकर निगम जीडीए वन विभाग की भूमिका को लेकर आदि विषयगत अपने विचार प्रभारी मंत्री असीम अरुण से साझा किए। प्रभारी मंत्री ने सभी विषयों को संज्ञान में लेकर उन पर तत्काल कार्य करने का आश्वासन दिया। 

बैठक में कार्यकर्ता उपस्थित रहे
बैठक में अध्यक्ष संजीव शर्मा, बलदेव राज शर्मा, पूर्व महापौर आशु वर्मा, पूर्व महापौर आशा शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा राजा वर्मा, पूर्व अध्यक्ष अमर दत्त शर्मा, अरविन्द भारतीय, अजय शर्मा, सरदार एसपी सिंह, अशोक मोंगा, विजय मोहन, पृथ्वी सिंह कसाना, पूर्व विधायक प्रशान्त चौधरी,उदिता त्यागी, अनीता शर्मा, नीलम भारद्वाज सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Also Read

अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

20 Jul 2024 05:29 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा जेपी अमन सोसायटी में चलेगा बुलडोजर : अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

नोएडा एक्सप्रेसवे के निकट सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी में एक विवाद ने तूल पकड़ लिया है। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) और बिल्डर के बीच अस्थायी कार्यालय को लेकर चल रहे विवाद के बीच, नोएडा प्राधिकरण ने मामले में हस्तक्षेप किया है। और पढ़ें