Ghaziabad News : नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम को लिखा पत्र, राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम को लिखा पत्र, राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई की मांग
UPT | विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम को लिखा पत्र

Aug 22, 2024 13:10

गाजियाबाद से लोकसभा क्षेत्र लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। विधायक गुर्जर ने पत्र में...

Aug 22, 2024 13:10

Ghaziabad News : गाजियाबाद से लोकसभा क्षेत्र लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। विधायक गुर्जर ने पत्र में कहा कि राकेश टिकैत ने हाल ही में दिए बयानों के माध्यम से देश की संसद और राष्ट्रीय सुरक्षा को गंभीर चुनौती दी है।


राकेश टिकैत पर रासुका लगाने के लिए लिखा पत्र
विधायक ने आरोप लगाया कि राकेश टिकैत ने संसद पर चढ़ाई करने की धमकी दी और बांग्लादेश बनाने की बात की है। जो कि भारतीय संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ है। इस प्रकार के बयान देश के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं और सामाजिक शांति को भी प्रभावित कर सकते हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री से राकेश टिकैत के खिलाफ रासुका लगाने की भी अपील की है। उनका कहना है कि टिकैत के बयानों से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है और इससे पहले कि स्थिति और अधिक बिगड़े, सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

देश की संसद पर चढ़ाई करने का दिया बयान- नंदकिशोर
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर कहा की आपका ध्यान एक गंभीर विषय की ओर आर्कषित करना चाहता हूं जोकि राष्ट्र की एकता और अखंडता से संबंधित है। श्री राकेश टिकैत प्रवक्ता भाकियू, के द्वारा पहले गणतंत्र दिवस पर अलगाववादियों और खालिस्तानियों के साथ मिलकर असंख्य स्वतंत्रता सौनानियों के बलिदान स्वरूप प्राप्त भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लालकिले से उतारकर वहां खालिस्तानियों का झंडा फहराया गया। पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाते हुए राष्ट्रहित में हटाए गए धारा 370 का विरोध किया। इसके आगे विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र में लिखा कि एनएसए के तहत मुकदमा दर्ज होने के बावजूद गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही नहीं होने पर राकेश टिकैत का दुस्साहस बढ़ता गया जिसका परिणाम है कि राकेश टिकैत के द्वारा एक चैनल से बातचीत में भारतीय संविधान के तहत निर्वाचित सरकार को उखाड़ फेकने और लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन पर हमले की धमकी देते हुए भारत को बांग्लादेश बनाने की धमकी दी है जो भारत के खिलाफ देशविरोधी ताकतों द्वारा की जा रही किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा है क्योंकि पूर्व में भी संसद भवन पर आतंकी हमला हो चुका है।

‘राकेश टिकैत ने बांग्लादेश बनाने का बयान दिया’
अलगाववादी, खालिस्तानियों और कट्टरपंथी मुस्लिम राष्ट्रों, आइएसआई, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद व अन्य की भाषा में राकेश टिकैत द्वारा धमकी देते हुए यह कहा गया है कि "बांग्लादेश में जो हुआ, वहीं हाल यहां होगा, ये (प्रधानमंत्री) यहां ढूंढते नहीं मिलेंगे, यह तो उस दिन (26 जनवरी) जब ट्रैक्टर लेकर दिल्ली गए, लोगों ने बहका दिया कि लालकिले की ओर चले जाओ, उस दिन पार्लियामेंट की तरफ मोड देते तो... वो 26 जनवरी थी नहीं तो 25 लाख आदमी थे यह सारा केस उस दिन ही (बांग्लादेश) की तरह निपट जाता, यह निपटेगा, चूक हो गई, हम अब तैयार बैठे है, होगा जरूर (वीडियो संलग्न / लिंक) https://youtu.be/DqTa402LelO?si=bC5m0UG0JgE31e541"

टिकैत के बयानों पर हो सख्त कार्रवाई
इसके आगे विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिखा कि माननीय जी, मैं बहुत ही गंभीरता और जिम्मेदारी से यह बात कह रहा हूं कि राकेश टिकैत दिल्ली और एनसीआर में रहने वाले बांग्लादेशियों रोहिंगयाओं और देशविरोधी ताकतों के प्रवक्ता के रूप में बोल रहे है जिन्होंने देश को खंडित करने और अपनी देश-विरोधी मंशा पूर्व में ही प्रकट कर दी है जिसके पीछे विदेशों से प्राप्त हो रही धनराशि है जिसकी उच्चस्तरीय जांच आवश्यक है। इसके अतिरिक्त कलकत्ता में डॉक्टर बिटिया के साथ हुए जघन्यतम दुराचार के खिलाफ प्रदर्शन करने वालो की आलोचना कर, इनके द्वारा मृत्तक बिटिया के शरीर को शब्दों से नोंचने का प्रयास किया गया है जिससे लोगों में भारी आक्रोश है।

Also Read

जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

16 Sep 2024 09:42 PM

बागपत स्वच्छ बागपत,स्वस्थ बागपत : जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

पखवाड़ा में मुख्यतः तीन गतिविधियां रखी गई हैं। स्वच्छता की भागीदारी, संपूर्ण स्वच्छता, सफाई मित्र सुरक्षा शिविर में सफाई मित्रों के सम्मान में... और पढ़ें