गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय में बड़ी घटना : शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग, फर्नीचर के साथ जली फाइलें

शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग, फर्नीचर के साथ जली फाइलें
UPT | गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय में लगी आग

Jun 22, 2024 19:27

गाजियाबाद में शनिवार की सुबह नगर निगम के मुख्य कार्यालय में अचानक आग लग गई। यह आग तीसरी मंजिल पर शुरू हुई और तेजी से फैलने लगी। घटना के बाद भवन में अफरातफरी का माहौल बन गया...

Jun 22, 2024 19:27

Short Highlights
  • गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय में लगी आग
  • फर्नीचर के साथ जली फाइलें
  • मिनटों में खाली हो गई बिल्डिंग
Ghaziabad News : गाजियाबाद में शनिवार की सुबह नगर निगम के मुख्य कार्यालय में अचानक आग लग गई। यह आग तीसरी मंजिल पर शुरू हुई और तेजी से फैलने लगी। घटना के बाद भवन में अफरातफरी का माहौल बन गया। सभी लोग जल्दबाजी में इमारत से बाहर निकलने लगे। कुछ ही पलों में पूरी इमारत खाली हो गई। स्थानीय प्रशासन को सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं। दो दमकल गाड़ियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आग बुझाने का अभियान शुरू किया। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया गया।

शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग
एफएसओ कोतवाली शेषनाथ यादव के मुताबिक सुबह करीब साढ़े आठ बजे नगर निगम में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर दो फायर टैंकर भेजे गए। आग तीसरी मंजिल पर स्थित दो कमरों में लगी थी। पुलिस ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 30 मिनट में आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है। बाकी जांच के बाद ही आग लगने का असली कारण सामने आ पाएगा।



आग को फैलने से पहले किया काबू 
एफएसओ कोतवाली शेषनाथ यादव ने बताया कि आग लगने से दोनों कमरों में रखा फर्नीचर और कुछ फाइलें भी जल गईं। आग सिर्फ दो कमरों तक फैली थी। बाकी जगह फैलने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया।

Also Read

यूपी इनवेस्ट और गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण करेंगे आयोजन, यह है साझेदारी का फार्मूला

8 Jul 2024 07:04 PM

Indian MotoGP 2025: यूपी इनवेस्ट और गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण करेंगे आयोजन, यह है साझेदारी का फार्मूला

अरुणवीर सिंह ने बताया कि पूर्व आयोजक कंपनी को सूची से हटाया गया है। यह निर्णय कई शिकायतों और जांच रिपोर्ट के आधार पर लिया गया, जिसमें वेंडरों और कर्मचारियों के भुगतान न करने का मुद्दा शामिल था... और पढ़ें