सीएम योगी को चिट्ठी : डासना मंदिर पर हमले का मुद्दा गरमाया, BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिख दी ये बात…

डासना मंदिर पर हमले का मुद्दा गरमाया, BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिख दी ये बात…
UPT | विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Oct 07, 2024 18:46

नंदकिशोर गुर्जर ने इस पत्र में सुझाव दिया कि आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाया जाए और उनकी संपत्ति को कुर्क किया जाए। विधायक ने विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस हिंसा के पीछे ISI के स्लीपर सेल का हाथ है...

Oct 07, 2024 18:46

Short Highlights
  • विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम योगी को लिखा पत्र
  • डासना मंदिर पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग
  • हिंसा के पीछे ISI के स्लीपर सेल का बताया हाथ
Ghaziabad News : गाजियाबाद के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डासना मंदिर मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने मंदिर पर हमले करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। नंदकिशोर गुर्जर ने इस पत्र में सुझाव दिया कि आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाया जाए और उनकी संपत्ति को कुर्क किया जाए। विधायक ने विपक्षियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस हिंसा के पीछे ISI के स्लीपर सेल का हाथ है, जो जानबूझकर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। गुर्जर का मानना है कि यह एक सुनियोजित षड्यंत्र है, जिसे सख्ती से रोकने की आवश्यकता है।

करोड़ों हिंदुओं में भारी आक्रोश
विधायक ने सीएम योगी को पत्र में कहा है कि जनपद गाजियाबाद में सिद्ध पीठ मां भगवती के प्राचीन विग्रह डासना स्थित मंदिर पर कट्ठपंथी मुस्लिम समुदाय के द्वारा, 4 अक्तूबर की रात में हजारों की संख्या में इकट्ठा होकर आपत्तिजनक नारे लगाते हुए मंदिर पर पथराव और हमला किया गया। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण मंदिर की मूर्तियों को खंडित होने और बड़े नरसंहार से मुश्किल से बचाया जा सका। उन्होंने लिखा कि इस घटना से डासना समेत पूरे देश में रहने वाले करोड़ों हिंदुओं में भारी आक्रोश है, क्योंकि ये मंदिर काफी लंबे समय से कट्टरपंथियों के निशाने पर रहा है।
डासना मंदिर के पास महापंचायत की योजना
नंदकिशोर गुर्जर ने आगे लिखा है कि पहले भी यहां के पुजारी पर जानलेवा हमला हो चुका है। विधायक ने कहा कि डासना, हापुड़, सहारनपुर समेंत कई स्थानों पर विरोध और दंगों को उक्त पार्टी के पदाधिकारियों, आईएसआई के स्लीपर सेल के द्वारा हवा दी गई, जो कि बेहद चिंता का विषय है। मंदिर पर पथराव से सनातन धर्म प्रेमियों की आस्था को गहरी चोट पहुंची है। जिसके बाद अब डासना के पास स्थित लाखों लोगों के द्वारा महापंचायत करने की योजना बनाई जा रही है।

दोषियों की पहचान कर कार्रवाई की मांग
विधायक ने सीएम को लिखे पत्र में ये मांग की है कि मंदिर पर हमला करने वाले दोषी व्यक्तियों की पहचान कर के रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने ये भी मांग की कि दोषियों की संपत्ति को भी कुर्क करने के लिए निर्देश दिया जाए। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि यह सिर्फ एक मंदिर नहीं बल्कि,सभी सनातनियों की आस्था पर हमला है।

ये भी पढ़ें- मेंढ़क-कनखजूरे के बाद अब समोसे में मिली मकड़ी : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मचा हड़कंप

Also Read

यति के बयान पर मेरठ में बवाल, पुलिस पर पथराव और तलवार लहराने के आरोप में  180 पर FIR

7 Oct 2024 09:49 PM

मेरठ Meerut News : यति के बयान पर मेरठ में बवाल, पुलिस पर पथराव और तलवार लहराने के आरोप में 180 पर FIR

मुस्लिम समाज के युवाओं ने पुलिस कर्मियों से गाली-गलौज करते हुए अभ्रदता की और हमला कर दिया। इस दौरान पथराव किया। पुलिस ने लाठी फटकार कर जुलूस में शामिल लोगों को खदेड़ा । और पढ़ें