Ghaziabad Lok Sabha election counting : गाजियाबाद में हापुड़ चुंगी से डासना की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित

गाजियाबाद में हापुड़ चुंगी से डासना की तरफ भारी वाहन प्रतिबंधित
UPT | ट्रैफिक प्लान के लिए बैठक करते अधिकारी।

Jun 04, 2024 02:20

इन वाहनों को हापुड़ चुंगी से आत्माराम स्टील तिराहे से होकर डायमंड फ्लाईओवर से एनएच -9 पर भेजा जाएगा।

Jun 04, 2024 02:20

Short Highlights
  • मतगणना के कारण मंगलवार को भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक
  • हापुड़ से आने वाले वाहनों को नए रूट से होकर जाना पड़ेगा 
  • जीतने के बाद प्रत्याशी को नहीं होगी विजयी जुलूस निकालने की अनुमति
Ghaziabad News : गाजियाबाद में लोकसभा चुनाव की मतगणना गोविंदपुरम अनाज मंडी में होगी। मतगणना के कारण कल मंगलवार को हापुुड़ चुंगी से डासना की तरफ वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इन वाहनों हापुड़ चुंगी से आत्माराम स्टील तिराहे से होकर डायमंड फ्लाईओवर से एनएच -9 पर भेजा जाएगा। जबकि हल्के व दोपहिया वाहन एनडीआरएफ रोड से शहीद भगत सिंह चौक से कनक फार्महाउस के सामने से हैपी ऑवर्स स्कूल से होते हुए हापुड़ रोड पर पहुंचेगे। हापुड़ की तरफ से आने वाले वाहनों को इन्हीं मार्ग से निकाला जाएगा। एडीसीपी यातायात विरेंद्र सिंह ने बताया कि बाबा मार्केट तिराहा से डीडीपीएस की तरफ आने वाले वाहनों की आवाजाही पर भी पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा।

इन स्थानों पर मतगणना के दौरान पार्किंग 
लोकसभा चुनाव मतगणना के दिन गोविंदपुरम पुलिस चौकी के पीछे पुलिसलाइन डंपिग ग्रांउड में जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, मीडियाकर्मियों व प्रत्याशी के लिए पार्किंग बनाई गई है। इसके अलावा मतगणना कर्मी, मतगणना एजेंट, पुलिसकर्मियों, पार्टियों के कार्यकर्ताओं के लिए एनडीआरफ के सामने पार्किंग की व्यवस्था की है। पार्किंग स्थल से मतगणना स्थल तक सबको पैदल जाना होगा। 

कविनगर थाना क्षेत्र में ड्रोन पूरी तरह से प्रतिबंधित 
गोविंदपुरम अनाजमंडी में कल मंगलवार को मतगणना के कारण पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रखा है। गाजियाबाद पुलिस ने कविनगर क्षेत्र को नो ड्रोन जोन घोषित किया है। इस क्षेत्र में किसी प्रकार का आयोजन मतगणना स्थल के आसपास बिना अनुमति नहीं होगा। मीडियाकर्मी को कवरेज के लिए ड्रोन उड़ाने की अनुमति लेनी होगी। प्रतिबंध पांच जून की रात 12 बजे तक लागू रहेगा। 

निजी जीवन पर कटाक्ष या अफवाह पर सख्त कार्रवाई
डीसीपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि किसी प्रत्याशी या उनके समर्थक को किसी के निजी जीवन पर कटाक्ष करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। किसी भी प्रकार की अफवाह या गलत सूचनाएं फैलाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। जीतने वाले किसी प्रत्याशी या उनके समर्थक को विजय जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें