गाजियाबाद से बड़ी खबर : उपराज्यपाल के ससुर के फ्लैट में चोरी का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

उपराज्यपाल के ससुर के फ्लैट में चोरी का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार
UPT | उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

Sep 04, 2024 16:31

गाजियाबाद पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के ससुर के फ्लैट में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

Sep 04, 2024 16:31

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के ससुर के फ्लैट में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में दो चोर और एक सामान खरीदने वाला कबाड़ी है। आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। 

1 सितंबर को हुई थी चोरी 
गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित गुलमोहर ग्रीन्स सोसायटी में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की ससुर दीपाली नैयर का फ्लैट है। यह काफी समय से बंद था। इस फ्लैट की देखभाल मनोज सिन्हा के बेटे अभिनव और बहू दीपाली करते हैं, जो दिल्ली में रहते हैं। 1 सितंबर को दीपाली ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ चोरों ने खिड़की का शीशा तोड़कर काफी सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस मामले में साहिबाबाद थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

कई वारदातों को दे चुके अंजाम 
इनकी पहचान वीरेंद्र गिरी निवासी भोपुरा, दीपक सिंह निवासी शालीमार गार्डन और दानिश निवासी राजीव कॉलोनी साहिबाबाद गाजियाबाद के रूप में हुई। आरोपियों के पास से 17 चांदी के सिक्के, एक पीली धातु की गणेश मूर्ति, एक गणेश मुखौटा, एक घंटी, 7 नल की टोंटी और 6 हजार रुपये बरामद हुए हैं। दानिश कबाड़ी है, जिसने ये सामान खरीदा था। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया है कि वे पहले भी कई चोरियां कर चुके हैं।

वीरेंद्र और दीपक सोसायटी में हैं सफाईकर्मी 
पूछताछ में आरोपी वीरेंद्र और दीपक ने बताया- हम लोग कई सालों से गुलमोहर सोसायटी में साफ-सफाई का काम कर रहे हैं। यह फ्लैट पिछले कई सालों से बंद था। हम दोनों ने इस फ्लैट से सामान चोरी करने की योजना बनाई थी। दीपक सीढ़ियों पर खड़ा होकर निगरानी करने लगा और वीरेंद्र छत से सीढ़ी चढ़कर खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। इसके बाद वारदात  अंजाम देकर भाग निकले।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें