रील बनाकर वीडियो वायरल करना पड़ा महंगा : दो प्रशिक्षु दरोगा निलंबित, बिल्डर पहुंचा जेल, जानें क्या है पूरा मामला

दो प्रशिक्षु दरोगा निलंबित, बिल्डर पहुंचा जेल, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | पुलिस ने की कार्रवाई।

Jul 06, 2024 10:02

डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो इंस्पेक्टर एक बिल्डर के ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं तथा निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों बीच दो लग्जरी कारें खड़ी कर प्रॉपर्टी डीलरों के साथ रील बनवा रहे हैं।

Jul 06, 2024 10:02

Ghaziabad News : रील बनाकर वायरल करना दो प्रशिक्षु दरोगाओं और बिल्डर को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि गाजियाबाद के लोनी में निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों-बीच लग्जरी कारें खड़ी कर दो पुलिसकर्मियों के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना बिल्डर व प्रॉपर्टी डीलर को भारी पड़ गया। आला पुलिस अधिकारियों ने दोनों प्रशिक्षु दरोगाओं को निलंबित कर दिया है तथा बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर उसको गिरफ्तार कर लिया।
  क्या है पूरा मामला
डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो इंस्पेक्टर एक बिल्डर के ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं तथा निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों बीच दो लग्जरी कारें खड़ी कर प्रॉपर्टी डीलरों के साथ रील बनवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि दरोगा धर्मेंद्र और रितेश को मार्च माह के दौरान लोनी के अंकुर विहार थाने में प्रशिक्षण के लिए तैनाती दी गई थी, लेकिन उन्होंने अनुशासनहीनता करते हुए बिल्डर के साथ रील बनाकर वर्दी की गरिमा का मान घटाया है। जिसके चलते दोनों दरोगाओं को निलंबित कर दिया गया है। जबकि बिल्डर सरताज चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी दी। 

Also Read

गाजियाबाद में पोर्टेबल मशीन से कार में कर रहा था भ्रूण लिंग परीक्षण

8 Jul 2024 10:01 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में पोर्टेबल मशीन से कार में कर रहा था भ्रूण लिंग परीक्षण

हरियाणा के सोनीपत से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को गजियाबाद में भ्रूण लिंग परीक्षण करने वाली टीम की महिला को पकड़ा वहीं… और पढ़ें