Ghaziabad News : डॉक्टर ने साले से रकम ऐठने के लिए रची लूट की साजिश, तीन पुलिसकर्मी समेत छह गिरफ्तार

डॉक्टर ने साले से रकम ऐठने के लिए रची लूट की साजिश, तीन पुलिसकर्मी समेत छह गिरफ्तार
UPT | गाजियाबाद में लूट के आरोपी पुलिसकर्मी और अन्य।

Aug 30, 2024 17:13

डॉक्टर ने अपने साले से रकम ऐंठने के लिए ये साजिश रची थी। मामले में पुलिस ने तीन पुलिसकर्मी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें आगरा, हापुड, गाजियाबाद के सिपाही शामिल हैं।

Aug 30, 2024 17:13

Short Highlights
  • मंगलवार की रात साढ़े 12 लाख की हुई थी लूट
  • हापुड, गाजियाबाद और आगरा के सिपाही लूट में शामिल
  • गाजियाबाद में डायल 112 में तैनात सिपाही संजय   
Ghaziabad News : गाजियाबाद में डॉक्टर ने अपने साले से रकम ऐठने के लिए लूट की साजिश को अंजाम दिया। डॉक्टर की इस साजिश में यूपी पुलिस के तीन सिपाही भी शामिल बताए गए हैं। पुलिस ने तीनों सिपाही समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। 

डॉक्टर ने अपने साले से रकम ऐंठने के लिए साजिश
बता दें गाजियाबाद के डॉक्टर के साथ मंगलवार रात साढ़े 12 लाख रुपये की लूट हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि डॉक्टर ने अपने साले से रकम ऐंठने के लिए साजिश रची। मामले में पुलिस ने तीन पुलिसकर्मी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तीन पुलिसकर्मी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार
मेरठ के डॉक्टर के साथ मंगलवार रात साढ़े 12 लाख रुपये की लूट का खुलासा किया गया है। डॉक्टर ने अपने साले से रकम ऐंठने के लिए ये साजिश रची थी। मामले में पुलिस ने तीन पुलिसकर्मी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें आगरा, हापुड, गाजियाबाद के सिपाही शामिल हैं। गिरफ्तार सिपाहियों में गाजियाबाद डायल 112 में तैनात सिपाही संजय, आगरा में तैनात सिपाही सचिन शर्मा, हापुड़ में तैनात सिपाही अनिल हैं। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें