Ghaziabad News : नए पार्क में नौकायन के साथ मनाइए पिकनिक लीजिए चाट पकौड़ी का मजा

नए पार्क में नौकायन के साथ मनाइए पिकनिक लीजिए चाट पकौड़ी का मजा
UPT | श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क का निरीक्षण करती महापौर सुनीता दयाल

Oct 05, 2024 08:45

महापौर ने मौके पर अधिकारियों को चाट पकोड़े एवं हट बनाने की योजना तैयार की। जिस पर जल्द कार्य किया जाएगा। पार्क में पूर्व में भी नौका विहार बनाया गया था

Oct 05, 2024 08:45

Short Highlights
  • श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के कार्य का महापौर ने किया निरीक्षण
  • शहर को जल्द मिलेगा पिकनिक मनाने के लिए एक और पार्क
  • पार्क के फुटपाथ पर लाईट लगाने के महापौर ने दिए निर्देश
Ghaziabad News : महापौर सुनीता दयाल ने इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क का निरीक्षण किया। जिसके सौन्दर्यकरण के निर्देश दिए। सौन्दर्यकरण के कार्य की लागत लगभग 70 लाख रुपये है। जिसमें पार्क की बाउंड्री के प्लास्टर, रंगाई पुताई, फुटपाथ  नवीनीकरण, पार्क के गेट का नवीनीकरण एवं नौका चलाने का कार्य किया जा रहा है।

इसके साथ फव्वारें का कार्य किया जाएगा
इसके साथ फव्वारें का कार्य किया जाएगा। महापौर ने देखा कि पार्क में प्रकाश की बहुत आवश्यकता है तो अधिकारियों को फुटपाथ पर लाईट लगाने के भी निर्देश दिए। महापौर ने मौके पर अधिकारियों को चाट पकोड़े एवं हट बनाने की योजना तैयार की। जिस पर जल्द कार्य किया जाएगा। पार्क में पूर्व में भी नौका विहार बनाया गया था जिसको अब दोबारा शुरू किया जाएगा। जल्द ही शहर को अपने बच्चों एवं परिवार के साथ, स्कूल व अन्य लोगों को पिकनिक मनाने हेतु एक अच्छा पार्क उपलब्ध होगा।

शहर में पिकनिक के लिए कोई स्थान नहीं है
महापौर ने बताया कि नगर आयुक्त सहित उद्यान प्रभारी व अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर यह निश्चित किया कि शहर में पिकनिक के लिए कोई स्थान नहीं है। कुछ ऐसी कार्ययोजना बनाई जाए। जहाँ लोग अपने परिवार के साथ जाए चाट पकोड़े, घूमने व नौका का आनंद ले सकें। इसलिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में यह सौन्दर्यकरण किया जा रहा है और जल्द शहर की जनता को समर्पित किया जाएगा।

पिकनिक स्पॉट एवं नौका विहार की योजना तैयार कराई
उद्यान प्रभारी डॉ. अनुज ने बताया कि कुछ रोज पहले महापौर एवं नगर आयुक्त के निर्देश प्राप्त हुए थे। जिस पर कार्य किया जा रहा है महापौर जी ने पिकनिक स्पॉट एवं नौका विहार की योजना तैयार कराई है जो शहर हित में समर्पित की जाएगी। इस दौरान उद्यान प्रभारी डॉ अनुज सिंह, अधिशासी अभियंता देशराज सिंह,सहायक अभियंता श्याम सिंह आदि उपस्थित रहे।

Also Read

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान से वेस्ट यूपी में बवाल, कई जगहों पर एफआईआर दर्ज

5 Oct 2024 10:16 AM

गौतमबुद्ध नगर 🔴 UP Live Updates : महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान से वेस्ट यूपी में बवाल, कई जगहों पर एफआईआर दर्ज

गाजियाबाद के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक विवादित दिया था। जिसके बाद से पूरे उत्तर प्रदेश में माहौल गरमा गया है। शुक्रवार को बुलंदशहर में इस बयान के बाद मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश फैल... और पढ़ें