Ghaziabad News : गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़, टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या में वांटेड इनामी बदमाश को गोली लगी

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़, टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या में वांटेड इनामी बदमाश को गोली लगी
UPT | मुठभेड़ स्थल पर गाजियाबाद पुलिस मौका मुआयना करती हुई।

May 18, 2024 09:04

इनामी बदमाश का नाम अमीर है उसकी देर रात गाजियाबाद पुलिस से मुठभेड़ हो गई। फरार अमीर से पुलिस की मुठभेड़ कौशांबी इलाके में हुई है। पुलिस ने अमीर को...

May 18, 2024 09:04

Short Highlights
  • 3 मई को टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की लूट के बाद की थी हत्या
  • एक बदमाश पहले ही पुलिस मुठभेड़ में हो चुका है ढेर
  • देर रात कौशाबी इलाके में हुई गाजियाबाद पुलिस से मुठभेड़ 
Ghaziabad Police encounter : टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी हत्याकांड में वांटेड 50 हजार के इनामी फरार बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। इनामी बदमाश का नाम अमीर है उसकी देर रात गाजियाबाद पुलिस से मुठभेड़ हो गई। फरार अमीर से पुलिस की मुठभेड़ कौशांबी इलाके में हुई है। पुलिस ने अमीर को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमें पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में अमीर के पैर में गोली लगी है।

जबकि दो जिंदा पकड़े गए थे
विनय त्यागी की 3 मई को लूट के बाद हत्या की गई थी। विनय त्यागी हत्याकांड में एक बदमाश पहले ही मारा जा चुका है। जबकि दो जिंदा पकड़े गए थे। चौथ बदमाश अमीर पुलिस की गोली से घायल हुआ है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि कौशांबी थाना पुलिस को वैशाली पुलिया पर संदिग्ध वाहनों और व्यक्ति की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक युवक बाइक से तेज गति से आता दिखाई दिया।

युवक इंदिरापुरम की ओर से आ रहा था
युवक इंदिरापुरम की ओर से आ रहा था। उसको पुलिस टीम ने रूकने का इशारा किया। लेकिन वह भागने लगा। इसी बीच उसकी बाइक फिसल गई और युवक ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगी। पूछताछ में घायल युवक ने अपना नाम अमीर निवासी सीलमपुर दिल्ली बताया है। आरोपी से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।    

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें