Ghaziabad News : गाजियाबाद में आठ ओयो होटल को पुलिस ने किया सील

गाजियाबाद में आठ ओयो होटल को पुलिस ने किया सील
UPT | गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में ओयो होटल की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी।

Oct 16, 2024 23:30

गाजियाबाद में ओयो होटलों के ऊपर पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में खलबली मच गई है। पुलिस ने सभी होटल संचालकों को  निर्देश दिए

Oct 16, 2024 23:30

Short Highlights
  • बिना कागजों के चल रहे थे ओयो होटल 
  • साहिबाबाद पुलिस ने की मंगलवार को कार्रवाई
  • वैध प्रपत्रों के बगैर संचालित होटलों के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में बिना कागजों के चल रहे आठ ओयो होटलों को पुलिस ने मंगलवार को सील कर दिया है। एसीपी साहिबाबाद ने पहले भी इन होटलों में चेकिंग की थी। उस दौरान भी होटलों के पास जरूरी कागजात नहीं मिले थे। वैध प्रपत्रों के बगैर संचालित ओयो होटलों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट को पत्र लिखा था।

सराय एक्ट 1867 के तहत बगैर पंजीकरण चल रहे
एसीपी ने बताया कि सराय एक्ट 1867 के तहत बगैर पंजीकरण चल रहे ओम पैलेस होटल जीटी रोड सर्विस लाइन पीएनबी के पास, एम4यू सिनेमा राजेंद्रनगर, ब्लू मून होटल, देव इन होटल, ऑर्चिड होटल, रॉयल ब्लू होटल, सनशाइन होटल बैंक ऑफ बड़ौदा के ऊपर, कंफर्ट इन होटल इंडियन ओवरसीज बैंक के ऊपर, सनशाइन होटल जीटी रोड पर राम कृष्ण विहार कॉलोनी को सील किया गया है।

अभी और ओयाे होटलों की जांच की जानी है
एसीपी ने बताया कि अभी और ओयाे होटलों की जांच की जानी है। अभियान चलाकर आगे भी कार्रवाई की जाएगी। गाजियाबाद में ओयो होटलों के ऊपर पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में खलबली मच गई है। पुलिस ने सभी होटल संचालकों को  निर्देश दिए हैं कि वो अपने जरूरी कागजात पूरे कर लें। 

Also Read

शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

17 Oct 2024 12:00 AM

गौतमबुद्ध नगर Greater Noida West : शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालया प्राइड सोसाइटी में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के निवासी 34 वर्षीय राहुल मिश्रा... और पढ़ें