Ghaziabad News : गाजियाबाद कमिश्नरेट पर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, महापंचायत का एलान

गाजियाबाद कमिश्नरेट पर हिंदू संगठन का प्रदर्शन, महापंचायत का एलान
UPT | गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट आफिस पर हिंदू संगठन के लोग प्रदर्शन करते हुए।

Oct 07, 2024 15:28

हिंदू वादी संगठन के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात करने के बाद कार्यालय से बाहर निकल कर बोले कि यहां जवाब मिला कि हमें नही पता महाराज कहां है तुम भी खोजो हम भी खोजते हैं।

Oct 07, 2024 15:28

Short Highlights
  • हिंदू संगठन बोले महंत नरसिंहानंद का पता लगाए पुलिस
  • डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानगर की जानकारी नहीं
  • सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे पुलिस लाइन और आयुक्त कार्यालय  
Ghaziabad News : गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के बारे में जानकारी नहीं होने पर हिंदू संगठन के लोग पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें सिविल लाइन में ही रोक दिया। जहां जमकर हंगामा हुआ। 

पैगंबर हजरत मुहम्मद को लेकर टिप्पणी
पैगंबर हजरत मुहम्मद को लेकर टिप्पणी करने वाले महंत यति नरसिंहानंद गिरी को लेकर मामला अभी शांत नहीं हुआ है। यति नरसिंहानंद सरस्वती द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद यति नरसिंहानंद के बारे में जानकारी नहीं होने पर मामले में सोमवार को हिंदू संगठन पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। पुलिस लाइन में बैरिकेडिंग करके लोगों को रोका गया। सैंकड़ों लोग पुलिस लाइन पहुंचे और हंगामा किया। हिंदू वादी संगठन के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात करने के बाद कार्यालय से बाहर निकल कर बोले कि यहां जवाब मिला कि हमें नही पता महाराज कहां है तुम भी खोजो हम भी खोजते हैं। लोगों ने कहां कोई संतोष जनक नहीं मिला।

13 अक्तूबर को महापंचायत का ऐलान
उदिता त्यागी ने कहा कि हमें कोई संतोष जनक जवाब नहीं मिला है। अगर जल्दी हमें महाराज जी नहीं मिले तो हम 13 तारीख को महापंचायत करेंगे।
शिवशक्ति धाम डासना में रविवार को हिंदू संगठनों और संतों ने आपात बैठक की। बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि सोमवार को बड़ी संख्या में सभी संगठनों के सदस्य कमिश्नर कार्यालय पहुंचेंगे और उनको ज्ञापन देंगे। बैठक की अध्यक्षता महेश आहूजा ने की और संचालन डॉ. उदिता त्यागी और विनोद सर्वोदय ने की थी। बैठक में किसान नेता सहदेव त्यागी ने कहा था कि महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी के अवैध हिरासत पर हिंदू समाज चिंतित है। 
 

Also Read

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! मेरठ बेगमपुल से दिल्ली के लिए मार्च में चलेगी नमो भारत ट्रेन

7 Oct 2024 04:26 PM

मेरठ Meerut News : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! मेरठ बेगमपुल से दिल्ली के लिए मार्च में चलेगी नमो भारत ट्रेन

साहिबाबाद से मेरठ साउथ तक नमो भारत का संचालन हो रहा है। नमो भारत का अगला स्टेशन अब शहर में शताब्दीनगर (संजय वन) है। जबकि इसके बाद बेगमपुल तक मार्च में इसके संचालन की तैयारी है। और पढ़ें