advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : गाजियाबाद से अतुल गर्ग को भाजपा ने क्यों बनाया प्रत्याशी? राजनाथ सिंह ने बताई वजह

गाजियाबाद से अतुल गर्ग को भाजपा ने क्यों बनाया प्रत्याशी? राजनाथ सिंह ने बताई वजह
UPT | देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Apr 03, 2024 14:21

गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह का टिकट कटने पर राजपूत समाज भड़का हुआ था जिसको लेकर राजनाथ सिंह ने गाजियाबाद में आकर अतुल गर्ग को टिकट देने की वजह बताई...

Apr 03, 2024 14:21

Short Highlights
  • राजनाथ सिंह ने बताई प्रत्याशी बदलने की वजह
  • पार्टी समय-समय पर फैसला बदलती रहती है : राजनाथ सिंह
  • अतुल गर्ग के अंदर अद्भुत कल्पनीय क्षमता है : राजनाथ सिंह
Ghaziabad News : गाजियाबाद में भाजपा ने जनरल (रिटायर्ड) वीके सिंह का टिकट काटकर अतुल गर्ग को प्रत्याशी घोषित किया। जिसको लेकर राजपूत समाज ने नाराजगी जाहिर की और विरोध प्रदर्शन किया। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के नामांकन में पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ठाकुरों को साधने का प्रयास किया है। राजनाथ सिंह घंटाघर में जनसभा को संबोधित करते हुए अतुल गर्ग को प्रत्याशी बनाने की वजह बताई।

प्रत्याशी बदलना पार्टी का है दस्तूर
राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘वीके सिंह को अपने दो बार सांसद बनाकर भारत के संसद भवन में भेजा है। वीके सिंह ने भी बहुत खूबसूरती के साथ अपनी जिम्मेदारी का निभाई है। लेकिन पार्टी का दस्तूर है। पार्टी समय-समय पर फैसला बदलती रहती है और यह आवश्यक होता है। जो आज कोई प्रत्याशी है आवश्यक नहीं कि कल भी प्रत्याशी रहेगा। अन्य लोगों को भी अवसर प्राप्त होना चाहिए, इसलिए इस बार भारतीय जनता पार्टी के इलेक्शन कमेटी ने यह फैसला लिया है’।

‘अतुल गर्ग के अंदर राजनीतिक गुण है’
राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘अतुल गर्ग के अंदर अद्भुत कल्पनीय क्षमता है। उनके अंदर कुछ कर गुजरने की तड़पन है। लंबे समय से अतुल के पिता महापौर रह चुके हैं और उन्होंने बहुत ईमानदारी से अपनी भूमिका निभाई थी। इसलिए मैं मानता हूं कि अतुल गर्ग में राजनीतिक गुण है’।

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें