मदद के लिए बढ़े हाथ : रामगोपाल मिश्र के परिवार की आर्थिक सहायता के लिए ऑनलाइन मुहिम, इस विधायक ने की अपील

रामगोपाल मिश्र के परिवार की आर्थिक सहायता के लिए ऑनलाइन मुहिम, इस विधायक ने की अपील
UPT | विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Oct 15, 2024 11:45

बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद मारे गए युवक रामगोपाल मिश्रा के परिवार को लेकर समाज में व्यापक संवेदनाएं और सहयोग की भावना देखने को मिल रही...

Oct 15, 2024 11:45

Ghaziabad News : बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद मारे गए युवक रामगोपाल मिश्रा के परिवार को लेकर समाज में व्यापक संवेदनाएं और सहयोग की भावना देखने को मिल रही है। रामगोपाल की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है और अब परिवार को सहायता और संबल देने के लिए हर तरफ से हाथ बढ़ने लगे हैं। इस मामले में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर लोगों से परिवार के प्रति सहानुभूति और आर्थिक सहायता देने का आह्वान किया है।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर की भावुक अपील
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "आप सभी से अनुरोध है, अधिक से अधिक मदद करें। छोटा सा सहयोग मेरा भी है। आइये अपने परिवार के सदस्य रामगोपाल मिश्रा जी के परिवार को संबल प्रदान करें।" उनकी इस पोस्ट के बाद समाज के कई लोगों ने इसे साझा किया और अपने स्तर पर आर्थिक एवं नैतिक सहयोग का संकल्प लिया। विधायक गुर्जर के अनुसार रामगोपाल का परिवार न केवल आर्थिक बल्कि मानसिक और भावनात्मक सहारे की भी जरूरत महसूस कर रहा है।
 
सहयोग के लिए समाज के अन्य सदस्य भी आगे आए
विधायक नंदकिशोर गुर्जर के इस आह्वान के बाद समाज के अन्य लोग भी रामगोपाल के परिवार की सहायता के लिए जुटने लगे हैं। स्थानीय निवासी और समाजसेवी भी उनके समर्थन में आगे आए हैं। बहराइच के व्यापारियों, शिक्षकों और कई सामाजिक संगठनों ने अपनी-अपनी ओर से सहायता देने का निर्णय लिया है। कुछ संगठनों ने परिवार के लिए आर्थिक सहायता कोष बनाने की भी पहल की है ताकि उन्हें भविष्य में किसी आर्थिक समस्या का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़े : सीएम योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात, प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद

सीएम योगी आज पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात
बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा और युवक रामगोपाल मिश्रा की हत्या ने पूरे जिले में उबाल ला दिया है। इस घटना के बाद से सांप्रदायिक तनाव तेजी से फैल गया। जिसे नियंत्रित करने के लिए प्रशासन के साथ-साथ मुख्यमंत्री कार्यालय भी सक्रिय हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिवार से मुलाकात करने का निर्णय लिया है और मंगलवार को लखनऊ में परिवार से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेंगे।


कुछ महीने पहले हुई थी शादी
बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद से पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल है। इस हिंसा की चपेट में आकर रामगोपाल मिश्रा की जान चली गई। जिसने उनके परिवार को गहरे शोक में डाल दिया है। महज छह महीने पहले रामगोपाल की शादी हुई थी और वह अपने परिवार और पत्नी के साथ जीवन की नई शुरुआत कर रहे थे। लेकिन इस घटना ने उनके सपनों को अधूरा छोड़ दिया और परिवार को ऐसी पीड़ा में डाल दिया जिससे उबरना कठिन है।

Also Read

डासना देवी मंदिर पर हमला करने वालों पर की कार्रवाई की मांग, कहा-दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

15 Oct 2024 10:42 AM

गाजियाबाद CM योगी से मिले नंदकिशोर गुर्जर : डासना देवी मंदिर पर हमला करने वालों पर की कार्रवाई की मांग, कहा-दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

गाजियाबाद जिले के लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। डासना मंदिर की स्थिति और घटनाओं को लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। और पढ़ें