Ghaziabad News : चोरी के शक में ईरिक्शा चालक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या

चोरी के शक में ईरिक्शा चालक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या
UPT | ई-रिक्शा चालक के हत्यारोपी दोनों भाई पुलिस हिरासत में

Sep 25, 2024 15:15

दोनों वहां टेंपू या फिर बैटरी चोरी करने आए हैं। इसी को लेकर उन्होंने क्रिकेट बेट से दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Sep 25, 2024 15:15

Short Highlights
  • दो सगे भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
  • मारपीट में घायल युवक जान बचाने के लिए खोड़ा थाना पहुंचा
  • मीमो पहुंचने पर पता चला खोड़ा पुलिस को मामला 
Ghaziabad News : मयूर विहार फेस तीन में चोरी के शक में ई-रिक्शा चालक की दो सगे भाईयों ने किक्रेट के बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी दोनों सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। मारपीट में घायल युवक जान बचाने के लिए खोड़ा थानाक्षेत्र में पहुंचा था। घायल को एमएमजी अस्पताल ले भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी मौत हो गई थी।

ग्रामीण सेवा के तहत मैजिक गाड़ी चलाता है
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि खन्ना नगर लोनी निवासी संदीप ग्रामीण सेवा के तहत मैजिक गाड़ी चलाता है। संदीप ने केस दर्ज कराते हुए बताया था कि उसका दोस्त दीपक ई-रिक्शा चलाता था। दोनों शाम को प्रतिदिन पेपर मार्केट मयूर विहार फेस तीन दिल्ली में अपने वाहन खडे करते थे। बीती 13 सितंबर को भी दोनों ने शाम को अपने वाहन वहा खड़े किए थे और दोनों मैजिक वाहन में ही सो गए थे। इसी दौरान वहां पार्किंग का कार्य करने वाले सगे भाई अमीचंद व राजेंद्र निवासी कोंडली हरिजन बस्ती गाजीपुर आ गए और उन्होंने चोरी करने का आरोप लगाते हुए दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में वह गंभीर रुप से घायल हो गए। वह भागकर दिल्ली की तरफ चला गया जबकि दीपक जान बचाने के लिए खोड़ा की गलियों में पहुंच गया। संदीप का कहना है कि खोड़ा में घायल हालत में पहुंचे दीपक को इलाज के लिए जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

मीमो पहुंचने पर चला मामले का पता
खोड़ा पुलिस का कहना है कि एमएमजी अस्पताल से दीपक की मौत के मीमो के आधार पर घटना का पता चला और फिर छानबीन करने पर संदीप को तलाश किया तो सारा पूरे वाक्ये का पता चला। बाद में पुलिस ने संदीप के बताए जाने पर दोनों सगे भाईयों राजेंद्र व अमीचंद निवासी कोंडली, हरिजन बस्ती थाना गाजीपुर दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक दोस्त दोनों नशे के आदी
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि संदीप और उसका मृतक दोस्त दोनों नशे के आदी हैं और चौधरी चरण सिंह गेट खोड़ा के पास कूड़ा बीनने का भी कार्य करते हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जब वह दोनों सो रहे थे तो उन्हें शक हुआ कि वह दोनों वहां टेंपू या फिर बैटरी चोरी करने आए हैं। इसी को लेकर उन्होंने क्रिकेट बेट से दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बैट भी बरामद किया है।

Also Read

हर जिले के उद्यमियों ने की भागीदारी, कानून व्यवस्था की जमकर की तारीफ

25 Sep 2024 08:47 PM

गौतमबुद्ध नगर यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो : हर जिले के उद्यमियों ने की भागीदारी, कानून व्यवस्था की जमकर की तारीफ

उत्तर प्रदेश विकास की नई इबारत लिख रहा है। सुदृढ़ कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार पर नकेल का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश अब बिजनेस के क्षेत्र में नित नई ऊंचाई छू रहा है। शहर-ग्रामीण परिवेश की महिलाएं भी सुरक्षा की भावना के साथ कारोबार कर रही हैं। और पढ़ें