यूपीपीएससी परीक्षा 2024 : गाजियाबाद के 22 केंद्रों पर होगी यूपीपीएससी परीक्षा

गाजियाबाद के 22 केंद्रों पर होगी यूपीपीएससी परीक्षा
UPT | गाजियाबाद में यूपीपीएससी परीक्षा की तैयारियों को लेकर बैठक करते जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह।

Jul 27, 2024 09:03

गाजियाबाद प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गाजियाबाद में यूपीपीएससी परीक्षा केंद्रों के चयन के लिए जनपदीय समिति ने जिलाधिकारी को जानकारी दी है।  

Jul 27, 2024 09:03

Short Highlights
  • प्रशासन ने तैयारियों को लेकर बैठक की
  • जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दिए निर्देश 
  • केंद्रों को ए और बी श्रेणी में वर्गीकृत किया 
Ghaziabad news : गाजियाबाद में यूपीपीएससी परीक्षा 2024 के लिए 22 केंद्र बनाए जाएंगे। इन 22 केंद्रों पर यूपीपीएससी परीक्षा 2024 का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर गाजियाबाद प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गाजियाबाद में यूपीपीएससी परीक्षा केंद्रों के चयन के लिए जनपदीय समिति ने जिलाधिकारी को जानकारी दी है।  

केंद्रों के चयन के लिए जनपदीय समिति ने बैठक की
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस) परीक्षा-2024 के केंद्रों के चयन के लिए जनपदीय समिति ने बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि इसके लिए 22 केंद्रों पर परीक्षा कराने की सूची प्राप्त हुई है। समिति ने ए और बी श्रेणी में केंद्रों का वर्गीकरण किया है।

बी श्रेणी में अशासकीय सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेज
ए श्रेणी में राजकीय डिग्री कॉलेज-01, राजकीय माध्यमिक विद्यालय-03 और राजकीय पॉलीटेक्निक-01 को रखा गया है। बी श्रेणी में अशासकीय सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेज -04, अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालय-13 हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि

परीक्षा को पूरी तरह से पारदर्शी और सुचितापूर्ण
यूपीपीएससी परीक्षा को पूरी तरह से पारदर्शी और सुचितापूर्ण कराना हमारा उत्तरदायित्व है। बनाए गए परीक्षा केंद्रों में अभी से सभी तैयारियां पूरी कर ली जाए। कहीं पर किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे। यूपीपीएससी के अभ्यार्थियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना होने पाए। बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन रणविजय सिंह, पुलिस कमिश्नर द्वारा नामित वरिष्ठ अधिकारी, सतीश कुमार पांडेय, डॉ.ज्योति यादव, विकास कुमार सिंह, जय सिंह यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें