हापुड़ में सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक पलटा, दो युवकों की मौत, कई लोग घायल

अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक पलटा, दो युवकों की मौत, कई लोग घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 10, 2024 00:47

हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां समाना चौकी के पास ही एक मिनी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया गया है कि इस ट्रक में...

Jul 10, 2024 00:47

Hapur News : हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां समाना चौकी के पास ही एक मिनी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया गया है कि इस ट्रक में डीजे लदा हुआ था। हादसे के कारण डीजे के ऊपर बैठे दो युवकों की सड़क पर आ गिरे और उनकी मौत हो गई। इसके अलावा पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से डीजे के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुलावटी में शादी समारोह से लौट रहे थे सभी
जानकारी के अनुसार, थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना निवासी कैलाश अपने भाई दुष्यंत के साथ मिनी ट्रक में डीजे लादकर जिला बुलंदशहर के गुलावठी स्थित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। बताया गया है कि मंगलवार को दोनो भाई कैलाश, दुष्यंत गांव निवासी साजिद, संदीप, मोहित और गांव नान का योगेंद्र और मुबारक के साथ वाहन में डीजे लेकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान जब वह थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास पहुंचे तो अचानक चालक ने का नियंत्रण बिगड़ गया और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में डीजे के ऊपर बैठे योगेंद्र और मुबारक सडक पर आ गिरे और डीजे उनके ऊपर आ गिरा। जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साजिद, संदीप और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस ने कराया घायलों को अस्पताल में भर्ती
दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने अन्य घायलों को बचाने का प्रयास किया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनो मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की जानकरी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

14 Jul 2024 01:52 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : 14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

शासनादेश लागू होने के बाद नए सिरे से गणना होने पर 5 परियोजना का बकाया शून्य हो गया था। ऐसे में अभी तक 16 परियोजना के बिल्डर बकाया जमा करने के लिए आगे नहीं आए हैं। और पढ़ें