हापुड़ के एसपी ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास : हत्या मामले में न्याय की मांग, जानें परिवार ने क्या उठाया कदम 

हत्या मामले में न्याय की मांग, जानें परिवार ने क्या उठाया कदम 
UPT | ​पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा परिवार

Jul 23, 2024 16:26

एक महिला ने न्याय की मांग करते हुए एसपी कार्यालय पर आत्मदाह का प्रयास किया। एसपी ऑफिस पर एक महिला ज्वलनशील पदार्थ की बोतल लेकर पहुंच गई। हालांकि मौके पर…

Jul 23, 2024 16:26

Short Highlights
  • एसपी ऑफिस पर एक महिला ज्वलनशील पदार्थ की बोतल लेकर पहुंची
  • बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में न्याय की मांग
Hapur News : एसपी ऑफिस पर एक महिला ज्वलनशील पदार्थ की बोतल लेकर पहुंची और उसने आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला के हाथ से भरी बोतल को छीन ली और इसके बाद महिला पुलिस ने उसे पकड़ा और समझाने का प्रयास किया। इस दौरान परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया। बताया जा रहा है कि बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पीड़िता न्याय मांगने के लिए एसपी ऑफिस पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
गांव दस्तोई के निवासी लीलू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि नितिन कुमार की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि मामला संबंधित थाने में दर्ज है, लेकिन साढ़े तीन महीने बीत जाने के बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। न तो किसी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और न ही परिवार के सदस्यों या गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। इस निष्क्रियता से आक्रोशित होकर पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग को लेकर कड़ा विरोध दर्ज कराया है। वे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं और मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार 
गांव बदनौली का रहने वाला एक परिवार मंगलवार को हापुड़ के एसपी ऑफिस पर पहुंचा। जहां महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ से ज्वलनशील पदार्थ की बोतल छीन ली। महिला का कहना है कि उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ऐसे में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाए। इस दौरान एसपी ऑफिस में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

Also Read

परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

6 Oct 2024 05:38 PM

मेरठ महेंद्र सिं​ह टिकैत जयंती : परतापुर थाने पहुंचे नरेश टिकैत ने कहा, ये भाजपा सरकार बड़ी खतरनाक

जिलाधिकारी से मिलवाने मेरठ कलेक्ट्रेट ले गए जहां पर वार्ता जारी है। धरनास्थल पर अभी सैंकड़ों ट्रैक्टर और किसान मौजूद हैं। और पढ़ें