हापुड़ में रामा अस्पताल प्रकरण : विवादों के बीच पहुंचे सीएमओ, जाना मरीजों का हालचाल

विवादों के बीच पहुंचे सीएमओ, जाना मरीजों का हालचाल
UPT | रामा अस्पताल में सीएमओ

Jul 21, 2024 14:38

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 स्थित रामा अस्पताल में चल रहे विवाद के बीच जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ.सुनील कुमार त्यागी ने अस्पताल का दौरा किया।

Jul 21, 2024 14:38

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 स्थित रामा अस्पताल में चल रहे विवाद के बीच जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ.सुनील कुमार त्यागी ने अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने मरीज से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना साथ ही अस्पताल में मरीज के उपचार फाइल की भी जांच की। 

आयुष्मान कार्ड पर उपचार की पुष्टि
डॉ.त्यागी ने बताया कि उन्होंने अस्पताल में जाकर मरीज की स्थिति का जायजा लिया और उसके आयुष्मान कार्ड से जुड़े उपचार की पुष्टि की। मरीज के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर उन्होंने मरीज के स्वास्थ्य की जांच कराई और अस्पताल में किए जा रहे उपचार के कागजात की भी समीक्षा की। 

पहले की तुलना में बेहतर हो रहा इलाज
उन्होंने कहा कि मरीज का उपचार सही दिशा में चल रहा है और वह पहले की तुलना में बेहतर हो रहा है। अस्पताल में मरीज को उचित और बेहतर इलाज दिया जा रहा है। सीएमओ ने यह भी जानकारी दी कि स्वास्थ्य विभाग की एक चिकित्सकों की टीम मरीज के तीमारदारों के संपर्क में रहेगी और मरीज के चिकित्सक से लगातार संवाद बनाए रखेगी।

ये भी पढ़ें : चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस हादसा : पांच सदस्यीय टीम का दावा ठीक से नहीं कसी थी पटरी, जांच जारी

डॉक्टरों को दिए ये आदेश
अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सकों को निर्देश दिए गए कि वे मरीज के स्वास्थ्य पर सतत निगरानी रखें। किसी भी प्रकार की समस्या को तुरंत हल करें। इस प्रकार सीएमओ की ओर से की गई जांच से स्पष्ट हुआ कि अस्पताल में मरीज को समुचित उपचार मिल रहा है और स्वास्थ्य विभाग इस मामले को गंभीरता से ले रहा है।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें