Hapur News : क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे

क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 22, 2024 15:12

क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद रविवार देर रात थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात में दो पक्षों के लोगों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, इस दौरान पथराव...

Jul 22, 2024 15:12

Hapur News : क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद रविवार देर रात थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात में दो पक्षों के लोगों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, इस दौरान पथराव भी किया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा और हालात पर काबू पाया। इस दौरान दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर क्रिकेट खेलने को लेकर थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात के दो पक्षों के युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराकर मामला शांत करा दिया था। जिसके बाद सभी युवक अपने-अपने घर लौट गए थे। देर रात दोनों पक्षों के लोग फिर आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडों चलें। युवकों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। विवाद होता देखकर स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा और हालात पर काबू पाया। पथराव में इसरार और इमरान घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी का कहना है फिलहाल मामले में तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की करवाई की जाएगी।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें