Hapur News : युवती ने चौकी में जहर पिया, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप

युवती ने चौकी में जहर पिया, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप
UPT | युवती ने चौकी में जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया

Oct 08, 2024 08:55

आहत होकर महिला की पुत्री ने चौकी में रखी मच्छर मारने की रिफिल का लिक्विड पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इसके बाद युवती की मां व पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन युवती को पास ही स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया

Oct 08, 2024 08:55

Short Highlights
  • मकान में चोरी की शिकायत लेकर पहुंची थी मां बेटी
  • दरोगा पर महिला ने लगाया अनदेखी का आरोप 
  • मच्छर मारने की रिफिल पीकर किया आत्मदाह का प्रयास 
Hapur News : मकान में चोरी की रिपोर्ट दर्ज ना होने पर एक युवती ने चौकी में जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवती के जहर पीने से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मामला दो माह पहले का है। एक महिला के मकान में चोरी हुई थी। चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने को महिला चौकी के चक्कर काट रही थी। शिकायत करने के लिए मां बेटी साइलो प्रथम चौकी पहुंची थी। जहां पर दरोगा ने मां बेटी का धमका दिया। इस पर युवती ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। 

मच्छर मारने की रिफिल पीकर आत्महत्या का प्रयास
कोतवाली हापुड़ नगर क्षेत्र के मोहल्ला निवासी युवती ने चोरी के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए साइलो प्रथम चौकी में मच्छर मारने की रिफिल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

मकान में कुछ लोगों ने चोरी कर ली थी
मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि कुछ महीने पहले वह अपने बच्चों के साथ दिल्ली रिश्तेदारी में जन्मदिन कार्यक्रम में गई थी। जहां से वापस लौटने पर देखा तो उसके मकान में कुछ लोगों ने चोरी कर ली थी। चोर घर से घरेलू सामान ले गए थे। उसने पड़ोस में रहने वाले लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

महिला व उसकी पुत्री हर रोज कोतवाली व चौकी जा रही थी
पुलिस जांच के दौरान मामला झूठा निकलने पर आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की हुई। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर महिला व उसकी पुत्री हर रोज कोतवाली व चौकी जा रही थी। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही थी। सोमवार को महिला अपनी बेटी के साथ साइलो प्रथम चौकी पर पहुंची और मामले में कार्रवाई की मांग की। 

युवती को पास ही स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया
पुलिस ने कोई कार्रवाई न करने की बात से आहत होकर महिला की पुत्री ने चौकी में रखी मच्छर मारने की रिफिल का लिक्विड पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इसके बाद युवती की मां व पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन युवती को पास ही स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि युवती की मां अपने भाई के खिलाफ चोरी की तहरीर लेकर घूम रही है। जांच के दौरान मामला झूठा पाए जाने पर पुलिस ने उसके भाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

Also Read

'राहुल को जलेबी लग रही कड़वी', यूपी के मंत्री ने कसा तंज, फिर बताया मोदी है तो...

8 Oct 2024 06:07 PM

गौतमबुद्ध नगर हरियाणा चुनाव परिणाम : 'राहुल को जलेबी लग रही कड़वी', यूपी के मंत्री ने कसा तंज, फिर बताया मोदी है तो...

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद, उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया... और पढ़ें