हापुड़ में ट्रेन से कटी युवती : चार साल के बच्चे के सिर से उठा मां का साया, परिजनों में मचा कोहराम

चार साल के बच्चे के सिर से उठा मां का साया, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | मृतक का फोटो

Jul 09, 2024 11:49

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर स्थित रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई।

Jul 09, 2024 11:49

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर स्थित रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि कुचेसर रोड रेलवे फाटक पर एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। वहां पर पता चला कि वह गांव मुबारिकपुर सलामतपुर की रहने वाली 26 साल की सोनिया है जोकि शादीशुदा है। जिसका 4 साल का एक बेटा भी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुलवाया, तब तक काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। सोनिया की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 

पुलिस का बयान 
थाना बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Also Read

14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

14 Jul 2024 01:52 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : 14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

शासनादेश लागू होने के बाद नए सिरे से गणना होने पर 5 परियोजना का बकाया शून्य हो गया था। ऐसे में अभी तक 16 परियोजना के बिल्डर बकाया जमा करने के लिए आगे नहीं आए हैं। और पढ़ें