हापुड़ में रील के शौकीन युवक की वीडियो वायरल : कार की डिग्गी पर बैठकर हाईवे पर किया स्टंट, पुलिस ने की कार्रवाई 

कार की डिग्गी पर बैठकर हाईवे पर किया स्टंट, पुलिस ने की कार्रवाई 
UPT | बड़ी खबर।

Jul 11, 2024 01:55

हापुड़ में एक युवक हाईवे पर कार की डिग्गी पर बैठकर रील शूट करवा रहा था। रील बनाकर फैमस होने के शौकीन युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

Jul 11, 2024 01:55

Short Highlights
  • चलती कार की डिग्गी पर बैठे युवक का खौफनाक स्टंट
  • वायरल हुई वीडियो NH-9 की बताई जा रही
Hapur News : रील बनाकर फैमस होने के शौकीन युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि हाईवे पर कार की डिग्गी पर बैठकर रील शूट करवा रहा है। चलती कार की डिग्गी पर बैठे युवक की पलक झपकते ही जान भी जा सकती है, मगर युवक में इस बात का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो NH-9 की बताई जा रही है। पुलिस ने संज्ञान ले लिया है।

चलती कार की डिग्गी पर स्टंट
दरअसल, जिले में आए दिन स्टंट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कभी कार की खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट किया जाता है तो कभी सुनरुफ खोलकर हुड़दंग काटा जाता है। हालांकि पुलिस मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई भी करती है, लेकिन उसके बाद भी युवाओं में जरा भी पुलिस का खौफ नजर नहीं आता। वहीं बुधवार की सुबह HR नंबर की कार एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें नेशनल हाईवे-9 चलती कार की पिछली डिग्गी पर एक युवक बैठा है और बाइक सवार दो युवक उसके साथ चल रहे है। जिसमें कि एक युवक उसकी रील शूट कर रहा है। हाईवे पर चलते राहगीर ने पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद कर ली, जो अब वायरल हो रही है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान ले लिया है और मामले कि जांच शुरू कर दी।

पुलिस का बयान 
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर 9 हजार रुपये का चालान कर दिया है। उन्होंने कहा कि स्टंट करने कि वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई कराई जाती है। लोगों को इसके लिए जागरूक भी किया जा रहा है कि कोई भी ऐसा कृत्य न करें जिससे हानि हो।

Also Read

हापुड़ में एसपी और एएसपी के बाद अब कोतवाली प्रभारी का भी हुआ तबादला

18 Jul 2024 12:22 AM

हापुड़ Hapur News : हापुड़ में एसपी और एएसपी के बाद अब कोतवाली प्रभारी का भी हुआ तबादला

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की शिकायत पर शासन ने मंगलवार देर रात को एसपी अभिषेक वर्मा और एएसपी राजकुमार अग्रवाल को हटा दिया था। उनको मुख्यालय से अटैच किया गया था। और पढ़ें