बुलडोजर चालक पर एक्शन : टोल मांगने पर बूथ पर मचाया था उत्पाद, पुलिस ने पहुंचाया हवालात 

टोल मांगने पर बूथ पर मचाया था उत्पाद, पुलिस ने पहुंचाया हवालात 
UPT | बुलडोजर चालक पर एक्शन

Jun 11, 2024 14:54

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। जिसमें दिखाई दे रहा है कि बुलडोजर के चालक ने टोल मांगने पर टोल प्लाजा बूथ पर जमकर तोड़फोड़ की...

Jun 11, 2024 14:54

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। जिसमें दिखाई दे रहा है कि बुलडोजर के चालक ने टोल मांगने पर टोल प्लाजा बूथ पर जमकर तोड़फोड़ की। वहां पर मौजूद लोगों के रोकने पर वह भागने लगा। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेकर आरोपी चालक को गढ़ कोतवाली इलाके के पलवाड़ा रोड से गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक बुलडोजर छिजारसी टोल पर पहुंचा तो टोलकर्मी ने टोल शुल्क की मांग की। इसको लेकर टोल प्लाजा पर कहासुनी हो गई। इतने में चालक ने गुस्सा होते हुए टोल प्लाजा के बूथ पर बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे वहां मौजूद टोलकर्मियों में अफरा तफरी मच गई और टोलकर्मी बुलडोजर से दूर हो गए। बताया गया कि बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 में बुलडोजर से बार-बार कई प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कोई जान जाने के डर से बुलडोजर के सामने नहीं आ रहा था। इस घटना की सूचना टोल कर्मचारियों ने पिलखुवा पुलिस को दी गई।
पुलिस एक्शन में आई
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। बुलडोजर के नंबर के आधार पर पुलिस उसके बारे में जानकारी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।
पुलिस का बयान
एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो मिला। जिसमें एक जेसीबी चालक छिजारसी टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर रहा है। इस वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेसीबी को सीज कर दिया गया है। ड्राइवर पर पिलखुवा थाने में धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जब यह जेसीबी चालक भाग रहा था तो अन्य वाहन चालकों को भी चोट पहुंचाने का प्रयास किया गया।

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें