हापुड़ में डबल मर्डर से सनसनी : घर में इस हालत में मिली मां-बेटी की लाश, लूटपाट की आशंका

घर में इस हालत में मिली मां-बेटी की लाश, लूटपाट की आशंका
UPT | हापुड़ में डबल मर्डर से सनसनी।

Sep 28, 2024 18:41

हापुड़ में मां-बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि मां-बेटी की हत्या 4-5 दिन पहले की गई है...

Sep 28, 2024 18:41

Hapur News : हापुड़ में मां-बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि मां-बेटी की हत्या 4-5 दिन पहले की गई है। हत्यारों ने गला घोंटकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खेतों के बीच बने घर में मिली मां-बेटी की लाश
उत्तर प्रदेश के हापुड़ में मां-बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है। वहीं ग्रामीणों ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है। घटना थाना धौलाना क्षेत्र के खिचरा गांव की है। गांव में खेतों के बीच बने घर के अंदर मां-बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर अंदर गई। अंदर का नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

कई साल पहले हो चुकी है पति की मौत
कमरे के अंदर मां-बेटी की लाश पड़ी थी। मृतक मां-बेटी की पहचान कौसर जहां (60 वर्ष) और खुशबू (25 वर्ष) के रूप में हुई है। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि कौसर जहां के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी। तब से मां-बेटी दोनों घर में अकेली रह रही थीं।

पुलिस ने क्या कहा
अपर पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने बताया कि घर में मां-बेटी के शव मिले हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या चार-पांच दिन पहले की गई है। हत्यारों ने गला घोंटकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि मृतका के घर कई लोगों का आना-जाना था। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Also Read

जल जीवन मिशन की दर्शकों ने ली जानकारी, लोकगीत से भी बढ़ाई गई जागरूकता

28 Sep 2024 08:35 PM

गौतमबुद्ध नगर ट्रेड शो में शनिवार को उमड़ी भीड़ : जल जीवन मिशन की दर्शकों ने ली जानकारी, लोकगीत से भी बढ़ाई गई जागरूकता

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्रालय का स्टॉल दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। स्टॉल के प्रवेश द्वार पर नल से जल की आकृति के साथ दर्शक सेल्फी खींच रहे हैं, तो वहीं स्थानीय कलाकारों द्वारा जल जीवन मिशन की उपलब्धियों पर लोकगीत की प्रस्तुति दी जा र... और पढ़ें