हापुड़ के युवक ने नाम बदलकर की दोस्ती : प्रतापगढ़ की युवती को जाल में फंसाकर किया रेप, पुलिस ने लिया एक्शन

प्रतापगढ़ की युवती को जाल में फंसाकर किया रेप, पुलिस ने लिया एक्शन
UPT | हापुड़ थाना

Aug 10, 2024 11:16

हापुड़ में युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी के पास उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया

Aug 10, 2024 11:16

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के युवक ने धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी के पास उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर न सिर्फ उसने कई बार रेप किया बल्कि उसे डिलीट करने के लिए 20 लाख रुपये की मांग भी कर रहा है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 
जिला प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया साल 2022 में थाना सिंभावली गांव जमालपुर के रहने वाले दानिश ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनकी 22 वर्षीय बेटी से दिल्ली में रहने के दौरान धर्म छिपाकर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसा लिया। युवक ने एक दिन मौका पाकर युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाई पिलाकर रेप किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। युवक से मिलते-जुलते समय युवती को आरोपी का आधार कार्ड मिल गया।

ये भी पढ़ें : लंबे समय के इंतजार के बाद सपना साकार : मुरादाबाद हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए सीधी उड़ान शुरू

आरोपी रुपयों की मांग की 
इससे युवती को उसके दूसरे समुदाय से होने की जानकारी पर होश उड़ गए। युवती ने आरोपी से अपने फोटो और वीडियो डिलीट कराने की कोशिश की। आरोप है कि बेटी का दो बार शादी के लिए रिश्ता भी कर दिया था, लेकिन आरोपी ने दोनों बार लड़के पक्ष के लोगों के पास फोन करके बेटी का रिश्ता तुड़वा दिया। आरोपित ने अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए 20 लाख रुपये की मांग की और मांग पूरी नहीं होने पर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। आरोप है कि आरोपी बेटी को डरा धमकाकर कई बार रेप कर चुका है।

ये भी पढ़ें : अयोध्या गैंगरेप केस : अग्रिम इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता, जानें कैसी है तबीयत?

पुलिस का बयान 
सिम्भावली थाना प्रभारी/प्रशिक्षु डीएसपी पीयूष ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी दानिश के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें