Hapur News : जयंत चौधरी ने भरी चुनावी हुंकार, यूपी में 10 सीटों पर होने वाला उपचुनाव हरियाण चुनाव की तरह जीतेंगे

जयंत चौधरी ने भरी चुनावी हुंकार, यूपी में 10 सीटों पर होने वाला उपचुनाव हरियाण चुनाव की तरह जीतेंगे
UPT | जयंत चौधरी

Oct 13, 2024 00:44

 हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद अब उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर कुछ ही दिनों में उपचुनाव होने वाले हैं। उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी...

Oct 13, 2024 00:44

Hapur News : हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद अब उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर कुछ ही दिनों में उपचुनाव होने वाले हैं। उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने टिकटों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। जबकि समाजवादी पार्टी पहले ही छह सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। इस बीच एनडीए के गठबंधन में शामिल रालोद प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी ने बीजेपी के लिए फिल्डिंग भी शुरू कर दी है। शनिवार को हापुड़ जिले के कुचेसर चौपला में महात्मा गंगा दास की स्मृति में आयोजित दंगल में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जयंत चौधरी उपचुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त भी दिखे। उन्होंने कहा कि यूपी में 10 सीटों पर होने वाला उपचुनाव हरियाणा विधानसभा चुनाव की तरह ही जीतेंगे।



पूरे देश के खिलाड़ी शिरकत करने आते हैं
उन्होंने आगे कहा कि महात्मा गंगा दास का साहित्य के क्षेत्र में बड़ा योगदान रहा है। इसलिए संत गंगादास के जो विचार और उनका लेखन थे, उसको स्कूली व्यवस्था में पाठ्यक्रम के रूप में जोड़ने के लिए मंत्रालय के विशेषज्ञों को बुलाकर सलाह की जाएगी। जयंत चौधरी ने कहा कि हापुड़ किसानों की धरती है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रतिनिधि सरकार में भी है, इसलिए किसानों की धरती है और किसानों की समस्याओं पर हमेशा हमारी नजर रहती है। हमारा प्रयास किसानों को अच्छा लाभ दिलाना है। उन्होंने दंगल की प्रशंसा करते हुए कहा कि महात्मा गंगा दास की स्मृति में हर साल कुचेसर चौपला पर दंगल होता है। इसमें पूरे देश के खिलाड़ी शिरकत करने आते हैं। उन्होंने ओलपिंक में अंडर-19 में भारत को गोल्ड दिलाने वाली रितिका हुड्डा की तारीफ करते हुए कहा कि भारत का नाम रोशन करने वाली रितिका भी दंगल में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने पहुंची हैं।

देश और परिवार का नाम रोशन करेंगी लड़कियां
यहां पहुंची कुश्ती खिलाड़ी रितिका हुड्डा ने कहा कि अभी के समय में देश की लड़कियां खेलकूद में आगे बढ़ रही हैं। जिनक आगे बढ़ाने के लिए उनके परिवार वालों से अपील करती हूं कि माता-पिता भी उनका साथ दें। बेटी जिस फिल्ड में टेलेंट दिखाना चाहती हैं, उनको आगे बढने का मौका दिया जाए। वे देश और परिवार का नाम रोशन करेंगी।

Also Read