थाने में मुंशी की जमकर पिटाई : पति और प्रेमी पक्ष के बीच विवाद शांत कराना पड़ा भारी, सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ा

पति और प्रेमी पक्ष के बीच विवाद शांत कराना पड़ा भारी, सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ा
Uttar Pradesh Times | थाने में मुंशी की पिटाई

Jan 27, 2024 16:31

मुंशी की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजकर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Jan 27, 2024 16:31

Short Highlights
  • थाने में न्याय के लिए आए लोगों ने मुंशी को जमकर पीटा
  • मुंशी के हाथ में मौजूद सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ दिया
  • मुंशी को मौजूद पुलिसकर्मियों ने बचाया
Hapur News : शनिवार को थाना कपूरपुर में पति-पत्नी और प्रेमी में बीच विवाद को लेकर कुछ लोग थाने आए। विवाद को शांत कराने वाले थाने के मुंशी को कुछ लोगों ने जमकर पीटा, इतना ही नही मुंशी के हाथ में मौजूद सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ दिया। मुंशी की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजकर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला
थाने में तैनात मुंशी विवेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को वह थाने में ड्यूटी कर रहे थे। तभी गांव नरैना निवासी महिला अपने पति से झगड़ा कर थाने पहुँची। पीछे-पीछे उसके प्रेमी पक्ष के लोग और पति के पक्ष के लोग थाने में हंगामा करते हुए पहुँचे। दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की गई, मगर दोनों पक्ष के लोग थाने में जमकर जोर-जोर से चिल्लाकर बात करने लगे। इसको लेकर दोनों पक्षों को समझाया भी गया, लेकिन ये सभी लोग नहीं माने और उल्टे मुंशी को जान से मारने की धमकी देकर चिल्लाने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर अभद्रता और गाली गलौच करते हुए वर्दी पकड़ ली और हाथ से सरकारी दस्तावेजों को छीनकर फाड़ दिए। शोर सुनकर थाना परिसर में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर उन्हें बचाया।

पीड़ित मुंशी ने दर्ज कराया मुकदमा
मुंशी विवेक कुमार ने इन सभी लोगों के ख़िलाफ़ थाने में तहरीर दी, जहां भूपेंद्र, जोनी उर्फ़ अनुज, आलोक, पुनीत, विवेक, निवासी गांव नरैना सुनील, सूखा दानवीर, अजित, गौरव, अजय फौजी निवासी गांव अजयनगर जफरपुर, थाना ककोड़ बुलंदशहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

क्या बोले डीएसपी
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंशी की तहरीर पर सरकारी काम मे बांधा डालने, मारपीट करने और सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। नामजद आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Also Read

एक ही छत के नीचे विभिन्न शहरों के जायके, खाने के बाद लोग बोले- थोड़ा और मिलेगा क्या?

28 Sep 2024 05:44 PM

गौतमबुद्ध नगर ट्रेड शो में उमड़ी स्वाद के शौकीनों की भीड़ : एक ही छत के नीचे विभिन्न शहरों के जायके, खाने के बाद लोग बोले- थोड़ा और मिलेगा क्या?

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में शनिवार को नोएडा, गाजीपुर, मथुरा, प्रयागराज, आगरा, अलीगढ़, मुरादाबाद, गाजियाबाद, गोरखपुर, कानपुर, बलिया, बनारस और लखनऊ के लजीज जायकों के स्टॉल पर ग्राहकों की लंबी लाइन लगी रही। और पढ़ें