Hapur News : दूध लेने जा रही महिला के कुंडल पर बदमाशों ने मारा झपट्टा, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात

दूध लेने जा रही महिला के कुंडल पर बदमाशों ने मारा झपट्टा, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात
UPT | घटना की शिकार बुजुर्ग महिला

Jul 09, 2024 14:40

हापूड़ में दूध लेकर घर जा रही एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने कुंडल झपट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद तुरंत बदमाश वहां से फरार हो गए।

Jul 09, 2024 14:40

Short Highlights
  • बुजुर्ग महिला सड़क पर गिरकर हुई घायल
  • घटना से इलाके में दहशत का माहौल
Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रजनी विहार में दूध लेकर घर जा रही एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने कुंडल झपट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद तुरंत बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस  छीना-झपटी के दौरान बुजुर्ग महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस तरह घटना को दिया अंजाम 
दरअसल, पिलखुवा के मोहल्ला मोहन नगर के रहने वाले अंकित सिंघल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां निशा सिंघल दूध लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में आरआर स्कूल के पीछे रजनी विहार मोहल्ले में कोहिनूर स्कूल के पास जैसे ही उनकी मां वहां पहुंची, तभी बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उसकी मां के कुंडल छीन लिए। बाइक सवार ने हेलमेट लगाया हुआ था, जबकि पीछे बैठे युवक ने कुछ भी नहीं लगाया था। आरोपी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए।

पुलिस ने दिया बयान 
महिला के साथ हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। अंकित ने बताया कि यह घटना वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिलखुवा सर्किल की डीएसपी स्तुति सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

Also Read

14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

14 Jul 2024 01:52 AM

गौतमबुद्ध नगर Noida News : 14 परियोजना के बिल्डर ने जमा कराई राशि, जानिए बैठक में और क्या हुए निर्णय

शासनादेश लागू होने के बाद नए सिरे से गणना होने पर 5 परियोजना का बकाया शून्य हो गया था। ऐसे में अभी तक 16 परियोजना के बिल्डर बकाया जमा करने के लिए आगे नहीं आए हैं। और पढ़ें