T20 World Cup : पश्चिम यूपी में मना जीत का जश्न, मेरठ में सड़क पर आतिशबाजी कर रहे युवकों पर फटकारी लाठियां

पश्चिम यूपी में मना जीत का जश्न, मेरठ में सड़क पर आतिशबाजी कर रहे युवकों पर फटकारी लाठियां
UPT | टीम इंडिया के टी20 विश्वकप खिताब जीतने की खुशी में चौधरी चरण सिंह विवि के मुख्य द्वार पर खुशियां मनाते छात्र।

Jun 30, 2024 08:57

भारत की इस ऐतिहासिक जीत से हर तरफ जश्न का माहौल है। भारत की जीत के बाद पश्चिम यूपी के शहरों में सड़कों पर युवाओं की टीम उतर आई और टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया।

Jun 30, 2024 08:57

Short Highlights
  • चौधरी चरण सिंह विवि के गेट पर छात्रों ने लहराया तिरंगा
  • पश्चिम यूपी मे देर रात तक टीम इंडिया की जीत पर मना जश्न 
  • भारत ने दूसरी बार टी20 वि​श्वकप का खिताब जीत लिया 
Meerut News : टीम इंडिया के टी20 विश्वकप खिताब जीतने की खुशी में हर तरफ जश्न मनाया गया। टी20 विश्वकप खिताब जीत की खुशी में मेरठ में देर रात तक सड़कों से लेकर घरों तक दीवाली मनाई और मिठाई बांटी गई। टी20 विश्वकप खिताब की जीत की खुशी में पटाखे फोड़े गए। मेरठ में आबूलेन में टीम इंडिया का जश्न मना रहे युवकों पर पु​लिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। 

पश्चिम यूपी के शहरों में सड़कों पर युवाओं की टीम उतर आई
भारत ने दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीता है। बारबाडोस में खेले गए फाइनल में टीम इंडिया ने फाइनल मैच के रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए थे। जवाब में 20 ओवर में दक्षिण अफ्रीका की टीम आठ विकेट पर 169 रन ही बना सकी। भारत की इस ऐतिहासिक जीत से हर तरफ जश्न का माहौल है। भारत की जीत के बाद पश्चिम यूपी के शहरों में सड़कों पर युवाओं की टीम उतर आई और टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। मेरठ के आबूलेन, हापुड स्टैंड, शास्त्रीनगर, नई सड़क, तेजगढ़ी और जागृति विहार में  लोगों ने सड़कों पर पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया। वेस्ट यूपी में हर तरफ लोगों ने जमकर खुशी मनाई। आधी रात के बाद भी दीपावली जैसा नजारा दिखाई दिया।

चौधरी चरण सिंह विवि के गेट पर मना जश्न 
फाइनल में भारत कि जीत पर चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय,मेरठ के छात्रों ने छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में कैंपस के मुख्य द्वार पर आतिशबाजी करते हुए मिठाई बांटी और भारत माता की जय के नारे लगाए। भारत कि जीत पर छात्र नेता विनीत चपराना ने कहा कि आज पूरे देशवासियों को भारतीय खिलाड़ियों पर गर्व है। ऐसे ही पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन होता रहे। इस दौरान कार्तिक ठाकुर, प्रशांत चौधरी, शुभम अग्रवाल, रजत ठाकुर, नितिन मलिक, दीपक चपराना और आशु गोस्वामी रहे।

सहारनपुर में भी मना जश्न 
भारतीय क्रिकेट टीम ने 11 साल से आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को कल शनिवार की रात उस समय खत्म किया जब दक्षिण अफ्रीका को फाइनल मैच में हरा दिया। जीत के बाद सहारनपुर में रात भर आतिशबाजी हुई और पटाखे फोड़े गए। 

मेरठ के बेगमपुल पर जश्न, पुलिस ने फटकारी लाठियां
टीम इंडिया की जीत पर मेरठ में आधी रात भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों ने बेगमपुर पर इकट्ठा होकर आतिशबाजी की। बेगमपुल पर देर रात तक युवाओं ने जमकर जश्न मनाया। भारत की जीत पर एक दूसरे को बधाइयां दीं। युवाओं के हुड़दंग के कारण काफी लंबा जाम लग गया। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठियां फटकारी और जश्न मना रहे युवाओं को इधर—उधर किया। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें