Lok Sabha Election 2024 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद कंगना रनौत गाजियाबाद में करेंगी रोड शो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद कंगना रनौत गाजियाबाद में करेंगी रोड शो
UPT | कंगना रनौत रोड शो के लिए गाजियाबाद आएंगी।

Apr 16, 2024 16:50

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रोड शो के लिए गाजियाबाद आएंगी। उनके रोड शो के लिए स्थान एक-दो दिन में तय हो जाएगा। बीजेपी की जिला इकाई के पदाधिकारी रोड शो की जगह और रूट तय करने में जुटे हैं।

Apr 16, 2024 16:50

Short Highlights
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 अप्रैल को पिलखुआ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं
  • गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो कर चुके हैं
Ghaziabad News : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत रोड शो के लिए गाजियाबाद आएंगी। कंगना यहां 22 अप्रैल को रोड शो करेंगी। फिलहाल जगह का चयन नहीं हो पाया है। उनके रोड शो के लिए स्थान एक-दो दिन में तय हो जाएगा। बीजेपी की जिला इकाई के पदाधिकारी रोड शो की जगह और रूट तय करने में जुटे हैं। 

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता जनसभाएं कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत दिल्ली-एनसीआर की खास सीट गाजियाबाद में रोड शो कर सकती हैं।

एक-दो दिन में तय हो जाएगा स्थान
भाजपा के लोकसभा क्षेत्र संयोजक अजय शर्मा ने मीडिया को बताया कि 22 अप्रैल को शाम 4 से 5 बजे के बीच कंगना रनौत का रोड शो का कार्यक्रम फाइनल हो गया है। रोड शो के लिए तीन-चार जगह चर्चा चल रही है। जगह फाइनल होते ही जानकारी दी जाएगी। रोड शो के लिए स्थान एक-दो दिन में तय हो जाएगा। 

प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री कर चुके हैं रोड शो
दिल्ली-एनसीआर की खास सीट गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो कर चुके हैं। प्रधानमंत्री 6 अप्रैल को रोड शो के लिए गाजियाबाद आए थे, उन्होंने मालीवाडा चौक से चौधरी मोड़ तक रोड शो किया था। रक्षा मंत्री ने 3 अप्रैल को यहां जनसभा को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री भी 27 मार्च को यहां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए थे।

मुख्यमंत्री 18 अप्रैल को रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे  पिलखुआ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। दूसरे दिन 19 अप्रैल को वे मोदीनगर में जनसभा करेंगे। 

26 अप्रैल को मतदान, कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी में जबरदस्त टक्कर
लोकसभा चुनाव में गाजियाबाद लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। ऐसे में भाजपा कोई भी कसर नहीं छोड़नी चाहेंगी। इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग और कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा के बीच जबरदस्त टक्कर मानी जा रही है। इसे देखते हुए बीजेपी गाजियाबाद में लगातार बड़े चेहरों को चुनाव प्रचार के लिए उतार रही है। 

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें