Meerut News : पोंटी चड्ढा ग्रुप के कलेक्शन एजेंट से चौकी से चंद कदम की दूरी पर पांच लाख की लूट, जानें कैसे हुई वारदात

पोंटी चड्ढा ग्रुप के कलेक्शन एजेंट से चौकी से चंद कदम की दूरी पर पांच लाख की लूट, जानें कैसे हुई वारदात
UPT | मेरठ में पोंटी चड्ढा ग्रुप के कलेक्शन एजेंट से लूट।

Oct 16, 2024 23:15

लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस एसएसपी डॉ. विपिन टाडा, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह व शुचिता सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

Oct 16, 2024 23:15

Short Highlights
  • शराब कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट पर मचा हड़कंप
  • एसएसपी ने थाना पुलिस को दिए जरूरी दिशा निर्देश 
  • एसओजी व सर्विलांस टीम बदमाशों की तलाश में लगी
Meerut News : मेरठ में नेशनल हाईवे 58 पर आज दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने पुलिस चौकी से चंद दूरी पर शराब कंपनी पोंटी चड्ढा ग्रुप के कलेक्शन एजेंट से पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। लूट की सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की लोकेशन तलाशने की कोशिश की। 

आठ ठेकों पर कलेक्शन लेकर वापस गंगानगर जा रहा था
थाना सरधना क्षेत्र के गांव कपसाड़ निवासी अंकुर ने बताया कि वह पोंटी चड्ढा ग्रुप में कलेक्शन एजेंट का  काम करते हैं। बुधवार को सकौती से लेकर कंकरखेड़ा तक आठ ठेकों पर कलेक्शन लेकर बाइक से वापस गंगानगर जा रहा था। इसी बीच खिर्वा फ्लाईओवर से पहले एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसको रोका और गोली मारने की धमकी देते हुए रुपयों से भरा बैग लूट लिया। 

बदमाश मौके से फरार
लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस एसएसपी डॉ. विपिन टाडा, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह व शुचिता सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसओजी व सर्विलांस टीम बदमाशों की तलाश में लगी है। एसएसपी का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

17 Oct 2024 12:00 AM

गौतमबुद्ध नगर Greater Noida West : शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालया प्राइड सोसाइटी में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के निवासी 34 वर्षीय राहुल मिश्रा... और पढ़ें