मेरठ में बोले महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी : 'जो बांग्लादेश के हिन्दुओं की लाश पर क्रिकेट खेल रहे हैं,वो हमारी लाश पर जश्न मनाएंगे'

'जो बांग्लादेश के हिन्दुओं की लाश पर क्रिकेट खेल रहे हैं,वो हमारी लाश पर जश्न मनाएंगे'
UPT | मेरठ पहुंचे महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी अपनी बात रखते हुए।

Sep 22, 2024 17:23

इस्लाम के जिहादियों से टक्कर लेने का कार्य सभी सनातानियो को ही करना होगा। हम हर तरह से महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी के साथ हैं

Sep 22, 2024 17:23

Short Highlights
  • हिंदूवादी महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी के साथ रहेंगे
  • बांग्लादेश में हिन्दुओं के नरसंहार बाद भारत बांग्लादेश क्रिकेट श्रृंखला पर तीव्र आक्रोश 
  • विश्व धर्म संसद के लिये समर्थन और सहयोग मांगने नरसिंहानंद गिरी मेरठ पहुँचे
Meerut News : बांग्लादेश के हिन्दुओं के साथ जो हो रहा है,यही इस्लाम का असली चेहरा है। जो भीषण नरसंहार आज बांग्लादेश के हिन्दुओं का हो रहा है,एक दिन ये भारत के कोने कोने में भी होगा क्योंकि जो इस्लाम बांग्लादेश के मुस्लिम मानते हैं,वो ही इस्लाम भारत सहित पूरे विश्व के मुस्लिम मानते हैं। अब ये सम्पूर्ण विश्व को तय करना है कि वो इस्लाम के इन जिहादी दरिंदों के साथ कैसे निर्वाह करेंगे। आज जो बांग्लादेश के हिंदुओं के कातिलों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं, कल वो हमारे कत्ल के बाद हमारे कातिलों के साथ क्रिकेट खेलेंगे। 

गढ़ रोड स्थित जादूगर के बाग में श्रीपरशुराम मंदिर
ये विचार शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने आज मेरठ में गढ़ रोड स्थित जादूगर के बाग में श्रीपरशुराम मंदिर में रखे। जहां वो विश्व धर्म संसद के लिए सहयोग और समर्थन जुटाने के लिए आए थे। श्रीपरशुराम मंदिर में उनके स्वागत और समर्थन में मेरठ के हिंदूवादी कार्यकर्ता और व्यापारी उपस्थित थे।

सम्पूर्ण विश्व के सभी गैर मुस्लिम धर्मगुरुओं
महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज अपने साथियों के साथ इस्लाम के जिहाद की अवधारणा को सम्पूर्ण विश्व को समझाने के लिये 5 दिवसीय विश्व धर्म संसद का आयोजन कर रहे हैं जिसमे सम्पूर्ण विश्व के सभी गैर मुस्लिम धर्मगुरुओं और विचारकों को बुलाया जा रहा है। इस आयोजन को वो सम्पूर्ण भारत के हिन्दुओ से भिक्षा माँगकर कर रहे हैं।आज वो इस उद्देश्य के लिए समर्थन और सहयोग मांगने मेरठ आये।

विश्व धर्म संसद का आयोजन
श्रीपरशुराम मंदिर में बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने विस्तार से विश्व धर्म संसद के विषय में जानकारी दी। विश्व धर्म संसद का आयोजन 17,18,19,20 और 21 दिसंबर 2024 को गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद सरस्वती फाउंडेशन के द्वारा अन्य संस्थाओं के सहयोग से किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि संपूर्ण विश्व में अपने मजहब के नाम पर निर्दोष जनों की हत्या करने का नाम ही इस्लामिक जिहाद है और ये सिखाने वाले संपूर्ण मानवता के अपराधी हैं।इनसे आज विश्व के सभी गैर मुस्लिमों को संघर्ष करना ही होगा।

सभाओ में इस्लामिक जिहाद की चर्चा करनी पड़ा
इस बार के लोकसभा चुनावों में जिस तरह से भारत के प्रधानमंत्री को अपनी सभाओ में इस्लामिक जिहाद की चर्चा करनी पड़ा,ये बहुत ही चिंता की बात है।यह दर्शाता है कि स्थिति अब कितनी खराब हो चुकी है। प्रधानमंत्री जी ने अपनी चुनावी सभाओं में वही सब कुछ कहा है जो हम पिछले अनेक वर्षों से कहते आ रहे हैं।आज प्रधानमंत्री जी की बात को गम्भीरता से लेकर इसका समाधान खोजने की जरूरत है।हमे यह भी समझना पड़ेगा कि इस्लामिक जिहाद किसी समुदाय विशेष,किसी क्षेत्र विशेष या देश विशेष की समस्या नहीं है बल्कि सम्पूर्ण विश्व के गैर मुस्लिमो की समस्या है और इसके समाधान के लिये विश्व स्तर के प्रयास अति आवश्यक है।विश्व धर्म संसद इसका रास्ता खोजने का कार्य करेगी। 

इस्लाम के जिहाद के बारे दृष्टिकोण बदल जायेगा
सत्य सनातन रक्षक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहन सिंह बलियान ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है की सभी सनातनियो को अपने सभी मतभेदों को भुला कर अपने परिवार,अपने बच्चों और अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए स्वयं खड़ा होना पड़ेगा। हम अपने धर्म की रक्षा का कार्य किसी और पर नहीं छोड़ सकते। इस्लाम के जिहादियों से टक्कर लेने का कार्य सभी सनातानियो को ही करना होगा। हम हर तरह से महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी के साथ हैं और उनके हर कार्य में सहयोग करेगे। बैठक में उपस्थित हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही, मोहित बजरंगी,चहन सिंह बालियान, पंडित बालकिशन राय, डॉ. योगेंद्र एवं अन्य सामाजिक लोग उपस्थित रहे।
 

Also Read