बड़ी खबर : पुलिस भर्ती पेपर लीक का मास्टरमाइंड राजीव मेरठ से गिरफ्तार

पुलिस भर्ती पेपर लीक का मास्टरमाइंड राजीव मेरठ से गिरफ्तार
UPT | आरोपी राजीव नयन मिश्रा

Apr 03, 2024 12:08

उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी है। एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया...

Apr 03, 2024 12:08

Meerut News : उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी है। एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से पहले भी कई परीक्षाओं के पेपर लीक कर चुका है। अभियुक्त राजीव को थाना कंकरखेड़ा मेरठ के केस क्राइम 166/24 के अन्तर्गत धारा 420/467/468/471/120B IPC 2/3/7/8/9 उत्तर प्रदेश सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम में आरोपी अब तक वांछित चल रहा था।

और भी परीक्षाओं को करा चुका है लीक 
बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ की एक अन्य टीम भी आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन सफलता नोएडा एसटीएफ को मिली। गिरफ्तार आरोपी पहले भी कई बड़ी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक कर चुका है। पुलिस पिछले कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। नोएडा एसटीएफ ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी आरोपी जा गया है जेल
आपको बता दें कि पहले भी यह एनएचएम घोटाले में ग्वालियर और यूपी टेट पेपर लीक मामले में कौशांबी से जेल जा चुका है। अब तक मेरठ एसटीएफ की टीम ने पेपर लीक मामले में 54 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ एएसपी का बयान 
एसटीएफ एएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि 2 अप्रैल की शाम एसटीएफ को इनपुट मिला था कि पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कराने वाला आरोपी राजीव नयन मिश्रा मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में है। इसके बाद एसटीएफ ने मेरठ की लोकल पुलिस को सूचना दी और खुद मौके पर पहुंची। इसके बाद घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read

हर 30 सेकेंड में हो रही एक मौत, इस उम्र के लोगों को अधिक खतरा

27 Jul 2024 03:54 PM

मेरठ World Hepatitis Day : हर 30 सेकेंड में हो रही एक मौत, इस उम्र के लोगों को अधिक खतरा

हेपेटाइटिस बी का संक्रमण आमतौर पर अल्पकालिक होता है। इसी तरह से हेपेटाइटिस सी वायरस (HCV) के कारण हेपेटाइटिस सी संक्रमण होता है। और पढ़ें