निरीक्षण पर निकले प्रभारी मंत्री : रैन बसेरे मिले खाली, कहीं नहीं दिखे अलाव, अधिकारियों की लगाई क्लास

रैन बसेरे मिले खाली, कहीं नहीं दिखे अलाव, अधिकारियों की लगाई क्लास
Uttar Pradesh Times | प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह

Jan 17, 2024 14:19

मेरठ के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह मंगलवार देर रात रैन बसेरों के निरीक्षण पर निकले। इस दौरान प्रभारी मंत्री को रैन बसेरों में गंदगी और ढेरों खामिया मिली। जिस पर उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई...

Jan 17, 2024 14:19

Short Highlights

प्रभारी मंत्री को रैन बसेरों में गंदगी और मिली खामिया।

अधिकारियों को व्यवस्था में सुधार लाने की बात कही।

Meerut News : मेरठ के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह मंगलवार देर रात रैन बसेरों के निरीक्षण पर निकले। इस दौरान प्रभारी मंत्री को रैन बसेरों में गंदगी और ढेरों खामिया मिली। जिस पर उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। खाली पड़े रैन बसेरों में बिस्तर भी गंदे मिले। किसी भी रैन बसेरे में प्रभारी मंत्री को शरणार्थी नहीं मिले। शहर भ्रमण के दौरान प्रभारी मंत्री को कहीं भी अलाव जलते नहीं दिखाई दिए। मेरठ नगर निगम की व्यवस्था पर प्रभारी मंत्री ने नाराजगी जताई और निगम के अधिकारियों को व्यवस्था में सुधार लाने की बात कही।

अचानक सर्किट हाउस पहुंचे प्रभारी मंत्री
मंत्री पशुधन और दुग्ध विकास, राजनैतिक पेंशन अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज और नागरिक सुरक्षा विभाग/प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह मंगलवार की रात अचानक सर्किट हाउस पहुंच गए। सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री ने महापौर हरिकांत अहलूवालिया, डीएम दीपक मीणा, नगर आयुक्त डॉ. अमित पाल शर्मा के साथ बातचीत की। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने रात में ही रैन बसेरों का निरीक्षण करने की इच्छा जताई।

अधिकारियों को दिए निर्देश
प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने महापौर, मेरठ महानगर अध्यक्ष और निगम अधिकारियों के साथ बस स्टैंड, मेरठ मेडिकल कॉलेज, शेरगढ़ी और तिरंगा गेट स्थित रैन बसेरों का दौरा किया। इस दौरान प्रभारी मंत्री को कहीं पर कंबल नहीं मिले तो कहीं पर अलाव जलते नहीं दिखाई दिए। इस पर प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से व्यवस्था दुरूस्त करने की बात कही और उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन अमित कुमार, अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार और प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें