यति नरसिंहानंद के खिलाफ प्रदर्शन : जुलूस में लगे देश विरोधी नारे, 60 पर मुकदमा दर्ज

जुलूस में लगे देश विरोधी नारे, 60 पर मुकदमा दर्ज
UPT | आजाद समाज पार्टी नेता अनस अहमद

Oct 10, 2024 19:38

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के विवादास्पद बयान के खिलाफ देशभर में विरोध हो रहा है। इसी क्रम में आजाद समाज पार्टी ने मेरठ में एक जुलूस निकाला...

Oct 10, 2024 19:38

Meerut News : जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद के विवादास्पद बयान के खिलाफ देशभर में विरोध हो रहा है। इसी क्रम में आजाद समाज पार्टी ने मेरठ में एक जुलूस निकाला, जो विवादों में घिर गया। इस जुलूस में लगे कथित देश विरोधी और धार्मिक भावना भड़काने वाले नारों के चलते आजाद समाज पार्टी के नेता समेत 60 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अब अन्य आरोपियों की पहचान में जुटी है।

चार अक्टूबर को मेरठ में निकाला था जुलूस
पिछले शुक्रवार को मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में यति नरसिंहानंद के खिलाफ जुलूस निकालकर विराध प्रदर्शन किया गया था। इस जुलूस की अगुवाई आजाद समाज पार्टी के नेता मोहम्मद अनस ने की थी । जुलूस के दौरान भीड़ ने देश विरोधी नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते आजाद समाज पार्टी के नेता समेत 60 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। 



हिंदूवादी संगठनों की चेतावनी
हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने वायरल वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताते हुए पुलिस प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि माहौल खराब करने की साजिश रचने वाले लोग खुलेआम घूम रहे हैं। इसके बाद उन्हें हाउस अरेस्ट भी किया गया।

माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि दरोगा रजत सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है। माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और किसी को नहीं बख्शा जाएगा।

Also Read