पुराने विवाद में युवक की निर्मम हत्या : बेटे की लाश को गोद में लेकर रोती रही मां, दोस्तों पर घर बुलाकर मारने का आरोप

बेटे की लाश को गोद में लेकर रोती रही मां, दोस्तों पर घर बुलाकर मारने का आरोप
UPT | Meerut News

Sep 30, 2024 14:54

हत्या का आरोप युवक के पुराने दोस्तों पर लगा है, जिन्होंने धोखे से उसे घर बुलाया और उसकी चाकू से गोदकर जान ले ली। इतना ही नहीं आरोपी दोस्तों ने मृतक के पैर का अंगूठा तक काट दिया था...

Sep 30, 2024 14:54

Short Highlights
  • मेरठ में सब्जी विक्रेता की हत्या
  • पुराने दोस्तों ने चाकू मारकर ली जान
  • परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ कोतवाली क्षेत्र में नौगजा शाहघासा में एक सब्जी विक्रेता की रविवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवक के पुराने दोस्तों पर लगा है, जिन्होंने धोखे से उसे घर बुलाया और उसकी चाकू से गोदकर जान ले ली। इतना ही नहीं आरोपी दोस्तों ने मृतक के पैर का अंगूठा तक काट दिया था।

सब्जी बेचकर परिवार को पालता था
दरअसल, नौगजा शाहघासा में सब्जी विक्रेता अब्दूल्ला (21) के पिता अब्दु वाहिद की काफी समय पहले ही निधन हो चुका है। उसके परिवार में मां, छोटा भाई अरमान और तीन बहनें अलीशा, महक और अलफिशा हैं। जिसमें से अलफिशा की शादी हो चुकी है। अब्दुल्ला की मां घरों में काम करती हैं। जबकि अब्दुल्ला सब्जी का ठेला लगाता था, जिससे परिवार का खर्च चल रहा था।



आरोपियों ने मृतक का अंगूठा भी काटा 
बताया जा रहा है कि बीते रविवार को अब्दूल्ला के पुराने दोस्त समद उर्फ बल्लू ने घर उसे बुलाया था। जहां उसने और उसके साथियों ने अबदुल्ला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। क्रूरता की ये हद यहीं नहीं रुकी, आरोपियों ने अबदुल्ला के पैर का अंगूठा भी काट दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार की मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़
वहीं परिजनों ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए देर रात जिला अस्पताल में हंगामा किया। इस दौरान, अस्पाताल में तोड़फोड़ भी की गई। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। जिसके बाद, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। जिला अस्पताल में अबदुल्ला की मां शाहीन अपने मृत बेटे की लाश को गोद में लेकर मां फूट-फूटकर रोती रही। वह रोते हुए कह रही थी कि मेरे बच्चे को घर से बुलाकर मार डाला, मेरे अबदुल्ला...मैं अब किसके लिए काम पर जाऊंगी। वो ये भी कह रही थी कि एक घंटे पहले मेरा बच्चा ठीक था। मैं इसके पिता के बगैर अपने बच्चे को देखकर किसी तरह जी रही थी।

आए दिन लोगों ने झगड़ा करता था आरोपी
आरोपी समद उर्फ बल्लू को लेकर बताया गया की वो सनकी और नशेड़ी है। जो आए दिन लोगों से झगड़ा करता रहता है। पहले भी अब्दुल्ला के साथ उसका झगड़ा हो चुका था, जिसके बाद अब्दुल्ला उससे कम मतलब रखता था। अब्दुल्ला के परिजनों की मानें तो बेरहमी से उसकी हत्या की गई। चाकू से छाती और पेट में कई बार वार किए गए थे। उसके बाएं पैर का अंगूठा भी काट दिया गया था।

खुद भी कई बार चाकू मार चुका है आरोपी
दूसरी तरफ, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया की समद कई बार खुद को भी चाकू मारकर घायल कर चुका है। साथ ही ये भी बताया गया है कि अब्दुल्ला कुरैशी बिरादरी से था, जबकि आरोपी समद मुस्लिम राजपूत है। ऐसे में हत्या के बाद जिला अस्पताल में काफी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों में घटना को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। जातीय तनाव की आशंका से क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद वीके सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर : गलत खबर चलाने का लगाया आरोप, बोले - सामाजिक और मानसिक कष्ट हुआ...

Also Read

घर खरीदारों की खतरे में उम्मीद, बिल्डर ने  प्रस्ताव को ठुकराया 

30 Sep 2024 05:48 PM

गौतमबुद्ध नगर सुपरटेक और एनबीसीसी के बीच विवाद: घर खरीदारों की खतरे में उम्मीद, बिल्डर ने  प्रस्ताव को ठुकराया 

सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा ने कहा है कि वे एनबीसीसी के प्रस्ताव पर आपत्ति जताएंगे। उनका कहना है कि एनबीसीसी की योजना से परियोजनाओं में और अधिक देरी होगी.... और पढ़ें