Meerut News : मेरठ एसएसपी ने दस थानेदारों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल, संजय पांडे भेजे गए मवाना

मेरठ एसएसपी ने दस थानेदारों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल, संजय पांडे भेजे गए मवाना
UPT | दस थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

Sep 12, 2024 00:03

मेडिकल प्रभारी सूर्यदीप का तबादला गैर जनपद में कर दिया गया है। उनको रात में ही एसएसपी ने रिलीव कर दिया।

Sep 12, 2024 00:03

Short Highlights
  • मंगलवार देर रात एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने किए तबादले
  • गैर जनपद में भेजे गए मेडिकल थाना प्रभारी सूर्यदीप
  • थाना प्रभारी मवाना को भेजा गया विवेचना सेल
Meerut Police News : मेरठ एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने देर रात जिले के दस थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। इनमें से कई को नया चार्ज दिया गया है। जबकि कुछ से थाने का चार्ज वापस लेकर उनको दूसरा दायित्व सौंपा गया है। एसएसपी ने मंगलवार देर रात थाना प्रभारियों के क्षेत्र में फेरबदल की सूची जारी की है। माना जा रहा है कि अभी अन्य थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में भी फेरबदल किया जाएगा। 

एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने जिन दस थानेदारों को इधर से उधर किया
मेरठ पुलिस विभाग में देर रात एसएसपी डा. विपिन ताडा ने जिन दस थानेदारों को इधर से उधर किया। उनमें प्रमुख रूप से इंस्पेक्टर संजय पांडे को लोहिया नगर से प्रभारी निरीक्षक मवाना भेजा गया है। बता दें कि संजय पांडे ने लोहिया नगर थाने का प्रभारी होते हुए कई महत्वपूर्ण लूटों को खोला था और कई बदमाश एनकाउंटर में गिरफ्तार किए थे। इसके अलावा अनिल कुमार को हस्तिनापुर से इंस्पेक्टर लोहिया नगर, सुभाष गौतम को परतापुर थाने से इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट थाना का चार्ज दिया है।

जितेन्द्र सिंह लिसाड़ी गेट से इंस्पेक्टर परतापुर
जितेन्द्र सिंह लिसाड़ी गेट से इंस्पेक्टर परतापुर, बृजेश कुमार पांडेय लाइन से इंस्पेक्टर किठौर, शैलेश कुमार सिंह डीसीआरबी से थाना मेडिकल प्रभारी बनाए गए हैं। मेडिकल प्रभारी सूर्यदीप का तबादला गैर जनपद में कर दिया गया है। उनको रात में ही एसएसपी ने रिलीव कर दिया। अजीत कुमार शाक्य उपनिरीक्षक भावनपुर को एसओ भावनपुर बनाया गया है। एसएसपी ने अपने पीआरओ राम प्रकाश को हस्तिनापुर थाना प्रभारी बनाया है। मवाना थाना प्रभारी सुभाष सिंह को विवेचना सेल भेजा गया है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें