किसान की बेटी ने दिया UPSC का इम्तिहान : नहीं पास कर पाई परीक्षा तो दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, 10 साल से कर रही थी तैयारी

नहीं पास कर पाई परीक्षा तो दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, 10 साल से कर रही थी तैयारी
UPT | किसान की बेटी ने किया सुसाइड

Apr 17, 2024 21:30

छात्रा मेरठ की मूल निवासी थी और मुखर्जी नगर में एक पीजी में रहकर परीक्षा की तैयारी करती थी। वह पिछले 10 साल से परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मंगलवार को परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद उसने दोपहर करीब 3 बजे अपने पीजी की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

Apr 17, 2024 21:30

Short Highlights
  • किसान की छात्रा ने किया सुसाइड
  • पीजी की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
  • पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही पुलिस
Meerut News : संघ लोक सेवा आयोग के रिजल्ट जारी हो चुके हैं। परीक्षा पास कर चुके छात्रों में जश्न का माहौल है। लेकिन इस बीच मेरठ से एक दुखद खबर आई है। दरअसल यहां की एक छात्रा ने परीक्षा में सेलेक्शन नहीं होने के बाद पीजी की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती थी।

पीजी की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
बताया जा रहा है कि छात्रा मेरठ की मूल निवासी थी और मुखर्जी नगर में एक पीजी में रहकर परीक्षा की तैयारी करती थी। वह पिछले 10 साल से परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मंगलवार को परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद उसने दोपहर करीब 3 बजे अपने पीजी की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस दौरान उसके साथ उसकी दोस्त भी मौजूद थी। दोस्त ने तुरंत पीसीआर को कॉल किया। पुलिस की एक टीम छात्रा को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही पुलिस
छात्रा के सुसाइड के बाद उसके परिजनों ने भी किसी साजिश की आशंका जाहिर नहीं की है। पुलिस पीजी के लोगों से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। पीजी में रहने वाले छात्रों का बयान दर्ज किया जा रहा है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।' जानकारी के मुताबिक छात्रा के पिता किसानी करते हैं।

Also Read

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार

19 Sep 2024 10:00 AM

मेरठ Meerut Police Encounter : मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में गोकश मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र मौ. रफीक निवासी चमड़ा पैठ गली न0 31 थाना लोहियानगर मेरठ के दायें पैर में गोली लगी और पढ़ें