Meerut News : ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल, सहेली के बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल, सहेली के बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
UPT | मेरठ।

Sep 23, 2024 23:57

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने आज सोमवार को एसएसपी डॉ. विपिन ताडा को बताया कि वह एक मॉल में नौकरी करती है। जहां पर एक अन्य महिला से दोस्ती थी। पीड़िता का आरोप है कि दोस्त महिला के भाई ने इंस्टाग्राम पर उसकी फर्जी आईडी बना ली।

Sep 23, 2024 23:57

Short Highlights
  • एसएसपी के पास पहुंची दोनों पीड़िताएं
  • पीड़िताओं का दावा-वीडियो मॉर्फ किया हुआ
  • वीडियो वायरल कर दो लाख की डिमांड 
Meerut News : मेरठ में ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। दोनों पीड़िताओं ने आज सोमवार को एसएसपी से इस मामले में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने ने मामले पर जांच बैठा दी है।

मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का
मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां ननद-भाभी का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। पीड़िताओं ने इस मामले में अपनी सहेली, उसके बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप लगाया है। पीड़िताओं का कहना है कि वीडियो उनका नहीं है। वीडियो मॉर्फ किया हुआ है। आरोप है कि वीडियो वायरल करने के बाद उनसे दो लाख रुपये की मांग की जा रही है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने थाना पुलिस को इस पूरे प्रकरण में जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

दोस्त महिला के भाई ने इंस्टाग्राम पर उसकी फर्जी आईडी बना ली
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने आज सोमवार को एसएसपी डॉ. विपिन ताडा को बताया कि वह एक मॉल में नौकरी करती है। जहां पर एक अन्य महिला से दोस्ती थी। पीड़िता का आरोप है कि दोस्त महिला के भाई ने इंस्टाग्राम पर उसकी फर्जी आईडी बना ली।

अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी
इसके बाद आरोपी, पीड़िता व उसकी ननद का अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे और दो लाख रुपये की डिमांड कर रहे थे। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद उनके पास अज्ञात नंबरों से कॉल आ रही हैं। लोग कॉल कर अश्लील बात कर रहे हैं। उन्हें कॉल गर्ल बताया जा रहा है। पीड़िताओं पर दूसरे लोगों से संबंध बनाने का दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िताओं का कहना है वीडियो वायरल मॉर्फ किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो मामले में संलिप्त पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

गनौली गांव के बॉबी बंसल ने EPFO परीक्षा में ऑल इंडिया टॉप किया, क्षेत्र और परिवार का नाम रोशन

24 Sep 2024 12:50 AM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा : गनौली गांव के बॉबी बंसल ने EPFO परीक्षा में ऑल इंडिया टॉप किया, क्षेत्र और परिवार का नाम रोशन

गनौली गांव में गर्व और हर्ष का माहौल तब चरम पर पहुंच गया, जब गांव के होनहार युवा बॉबी बंसल ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा आयोजित कर्मचारी... और पढ़ें