Loksabha Election : पीएम मोदी ने गाजियाबाद में रोड शो और सहारनपुर रैली से गरमा गए चुनावी माहौल

पीएम मोदी ने गाजियाबाद में रोड शो और सहारनपुर रैली से गरमा गए चुनावी माहौल
UPT | गाजियाबाद में पीएम मोदी रोड शो करते हुए।

Apr 07, 2024 15:50

पीएम मोदी का पश्चिम यूपी में एक सप्ताह में ये दूसरा दौरा था। इससे पहले 31 मार्च को प्रधानमंत्री की मेरठ से चुनावी रैली का आयोजन हुआ था। प्रधानमंत्री ने पिछले चुनावी मुकाबलों में चार बार पश्चिम यूपी का दौरा...

Apr 07, 2024 15:50

Short Highlights
  • भीड़ देख काफी उत्साहित दिखे पीएम मोदी और सीएम योगी
  • दोनों जगह बच्चों के साथ बुजुर्गों में भी दिखा मोदी के प्रति उत्साह
  • हजारों की भीड़ देखकर गाजियाबाद से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग भी उत्साहित
Ghaziabad News : शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए गाजियाबाद में रोड शो और सहारनपुर में रैली कर चुनावी शंखनाद कर गए। पीएम मोदी का पश्चिम यूपी में एक सप्ताह में ये दूसरा दौरा था। इससे पहले 31 मार्च को प्रधानमंत्री की मेरठ से चुनावी रैली का आयोजन हुआ था। प्रधानमंत्री ने पिछले चुनावी मुकाबलों में चार बार पश्चिम यूपी का दौरा किया था।
पीएम मोदी के रोड शो में राजनीति का अदभुद तालमेल दिखाई दिया। रोड शो के माध्यम से हर वर्ग के मतदाताओं को साधने की कोशिश की गई। पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को एक साथ देख रोड शो में आए लोगों में उत्साह पैदा हो गया।

क्या बूढे, क्या जवान बच्चों में भी दिखा उत्साह
पीएम मोदी के रोड शो को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। क्या बूढ़े, क्या जवान। बच्चों से लेकर महिलाएं तक जत्थे के रूप में पहुंचीं। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान अंबेडकर मार्ग पर भारी भीड़ देख भाजपाइयों के चेहरे खिल उठे। हर-हर मोदी, अबकी बार चार सौ पार के उद्घोष करते लोगों का एक ही लक्ष्य था कि किसी तरह से उनको पीएम मोदी की एक झलक देखने को मिल जाए।

भाजपा किसी प्रकार की कोई चूक नहीं करना चाहती
बता दें 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को पश्चिम यूपी की 14 में से 7 सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ा था। इस बार भाजपा किसी प्रकार की कोई चूक नहीं करना चाहती है। भाजपा को अपना नारा अबकी बार 400 पार सार्थक करना है तो गाजियाबाद सहित पश्चिम यूपी की सभी सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी। पहले और दूसरे चरण के चुनाव में जिन लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है वो सभी पश्चिम यूपी की सीटें हैं।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने चुनाव अभियान की कमान
यहीं कारण है कि इन सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी ने चुनाव अभियान की कमान संभाल ली है। एक सप्ताह में पीएम मोदी ने दो बार पश्चिम यूपी का दौरा कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया है। शनिवार को पहले सहारनपुर में और उसके बाद शाम को गाजियाबाद में रोड शो कर पीएम मोदी चुनावी गर्मी पैदा कर गए।

Also Read

योगी सरकार का 'मास्टर प्लान 2041' से इन शहरों को मिलेगा लाभ, यमुना एक्सप्रेसवे भरेंगें विकास की उड़ान

6 Oct 2024 08:57 PM

गौतमबुद्ध नगर Greater Noida News : योगी सरकार का 'मास्टर प्लान 2041' से इन शहरों को मिलेगा लाभ, यमुना एक्सप्रेसवे भरेंगें विकास की उड़ान

ग्रेटर नोएडा के विकास को लेकर यूपी सरकार ने मास्टर प्लान 2041 तैयार किया है। जो क्षेत्र के विकास और भविष्य की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते... और पढ़ें