CCSU News : सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों में एलएलबी में पंजीकरण आठ सितंबर तक

सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों में एलएलबी में पंजीकरण आठ सितंबर तक
UPT | चौधरी चरण सिंह विवि मेरठ।

Sep 06, 2024 20:15

जिन छात्रों को दिल्ली विश्वविद्यालय और इलाहाबाद विश्वविद्यालय में दाखिला नहीं मिला है वो भी अब चौधरी चरण सिंह विवि मेरठ में एलएलबी में पंजीकरण करा रहे हैं। 

Sep 06, 2024 20:15

Short Highlights
  • एलएलबी की पहली मेरिट 10 सितंबर के बाद होगा जारी 
  • अंतिम तारीख के बाद नहीं मिलेगा एलएलबी पंजीकरण का मौका 
  • पूर्व में पंजीकरण कराए छात्र भी इस दौरान दूर करते हैं अपनी त्रुटि
Meerut CCSU News : मेरठ सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों में एलएलबी में दाखिले के लिए पंजीकरण आठ सितंबर तक होंगे। इसके बाद एलएलबी की पहली मेरिट जारी कर दी जाएगी। बता दें इन दिनों एलएलबी में पंजीकरण कराने वाले छात्रों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। जिन छात्रों को दिल्ली विश्वविद्यालय और इलाहाबाद विश्वविद्यालय में दाखिला नहीं मिला है वो भी अब चौधरी चरण सिंह विवि मेरठ में एलएलबी में पंजीकरण करा रहे हैं। 

छात्र को एलएलबी में पंजीकरण करने का मौका नहीं मिलेगा
सीसीएसयू के प्रवक्ता मितेंद्र कुमार ने बताया कि आठ सितंबर के बाद किसी भी छात्र को एलएलबी में पंजीकरण करने का मौका नहीं मिलेगा। छात्रों से अपील है कि अंतिम तारीख से पहले ही वह दाखिले के लिए पंजीकरण कर लें। यदि किसी छात्र ने पूर्व में पंजीकरण कराया है और उसके फॉर्म में किसी तरह की कोई त्रुटि रह गई है तो वह भी त्रुटि को दूर कर लें।

बीएड स्पेशल एजुकेशन में पंजीकरण समाप्त
सीसीएसयू से संबद्ध कॉलेजों में बीएड स्पेशल एजुकेशन में दाखिले के लिए पंजीकरण 22 जुलाई में शुरू हुए थे। यूनिवर्सिटी ने इसमें पंजीकरण के लिए  आखिरी तारीख पांच सितंबर निर्धारित की थी। छात्रों ने बीएड स्पेशल एजुकेशन में पंजीकरण की तिथि बढ़ाए जाने की मांग की है। छात्रों ने वीसी से इरके लिए अनुरोध किया है। लेकिन विवि प्रशासन ने तिथि बढ़ाने से इंकार कर दिया है। इसके बाद बीएड स्पेशल एजुकेशन की पहली मेरिट जारी की जाएगी।

Also Read

जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

16 Sep 2024 09:42 PM

बागपत स्वच्छ बागपत,स्वस्थ बागपत : जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

पखवाड़ा में मुख्यतः तीन गतिविधियां रखी गई हैं। स्वच्छता की भागीदारी, संपूर्ण स्वच्छता, सफाई मित्र सुरक्षा शिविर में सफाई मित्रों के सम्मान में... और पढ़ें