Meerut News : पुलिस मुठभेड़ में मवाना में डकैती डालने के आरोपी को लगी गोली, दो गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में मवाना में डकैती डालने के आरोपी को लगी गोली, दो गिरफ्तार
UPT | मेरठ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए डकैती डालने के आरोपी बदमाश।

Oct 04, 2024 16:30

दूसरा आरोपी दोनाली बन्दूक को फेंककर ईख के खेतों की तरफ भाग गया था। जिसे भी पुलिस टीम द्वारा काम्बिंग कर खेतों से गिफ्तार किया गया।

Oct 04, 2024 16:30

Short Highlights
  • मवाना के गोल्डन एवेन्यू कॉलोनी मवाना में डाली थी डकैती
  • लूटा गया मोबाइल और लाइसेंसी दुनाली बंदूक भी बरामद
  • घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया 
Meerut News : गोल्डन एवेन्यू कॉलोनी मवाना में डकैती की घटना करने वाले दो अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए हैं। एक अन्य वांछित अभियुक्त गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गयी लाइसेंसी दुनाली बंदूक, लूटा मोबाईल , अवैध तंमचा-जिन्दा,खोखा कारतूस,नकदी एवं एक बाइक बरामद हुई है। 

बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया
एसएसपी मेरठ द्वारा अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये गये अभियान व एसपी ग्रामीण एवं सीओ मवाना के निर्देशन में थाना मवाना पुलिस व स्वाट टीम संयुक्त रूप से साधन पुलिया पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की सघन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया। जिस पर दोनों नहीं रुके। बाइक को तेजी से दौडाकर ग्राम साधन की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया
घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश की पहचान मोहित उर्फ भूरा पुत्र रविंद्र निवासी ग्राम उलखपुर थाना इंचौली जनपद मेरठ के रूप में हुई। दूसरा आरोपी दोनाली बन्दूक को फेंककर ईख के खेतों की तरफ भाग गया था। जिसे भी पुलिस टीम द्वारा काम्बिंग कर खेतों से गिफ्तार किया गया।

पहचान रंजीत पुत्र बाले निवासी नगला मुख्तियारपुर थाना इंचोली
पहचान रंजीत पुत्र बाले निवासी नगला मुख्तियारपुर थाना इंचोली मेरठ के रूप में हुई है। बदमाशों के कब्जे से थाना मवाना क्षेत्र अंतर्गत लूटी गयी दुनाली लाइसेंसी बंदूक, तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस मय एक जिंदा कारतूस तथा एक बाइक स्प्लेंडर प्लस रंग काला तथा लूटे हुए माल को बेचकर प्राप्त हुए कुल 11,500 रूपये नकद बरामद किए गए हैं। 
 

Also Read

काबू पाने में जुटा दमकल विभाग, बड़े नुकसान की आशंका

4 Oct 2024 05:45 PM

हापुड़ हापुड़ की गत्ता फैक्ट्री में अचानक लगी आग : काबू पाने में जुटा दमकल विभाग, बड़े नुकसान की आशंका

घटना की जानकारी मिलते ही पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल अग्निशामक आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है... और पढ़ें