Meerut Loksabha Election : टिकट के दावेदारों को अखिलेश की दो टूक : 'एक नाम बता दो या फिर मेरी बात मान लो'

टिकट के दावेदारों को अखिलेश की दो टूक :  'एक नाम बता दो या फिर मेरी बात मान लो'
UPT | मेरठ लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह ने नामांकन प्रपत्र खरीदा।

Mar 29, 2024 00:57

सपाई अभी तक मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से सपा के घोषित प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह को आत्मसात नहीं कर पाए हैं। मेरठ लोकसभा से सपा टिकट के दावेदारों को...

Mar 29, 2024 00:57

Short Highlights
  • मेरठ लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर दावेदारों का लखनऊ में डेरा
  • मेरठ लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी भानु प्रताप ने लिया नामांकन प्रपत्र
  • मेरठ सपाइयों के बीच जोर-आजमाइश का दौर लखनऊ में जारी
Meerut Samajwadi party news :  मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के लिए स्थानीय सपा नेताओं में घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां भाजपा ने अपना चुनावी जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। वहीं सपाई अभी तक मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से सपा के घोषित प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह को आत्मसात नहीं कर पाए हैं। मेरठ लोकसभा से सपा टिकट के दावेदारों को उम्मीद है कि अभी टिकट में बदलाव होगा।

दावेदारों की बैठक में फिर से दावा ठोक गया
बृहस्पतिवार को सपा प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह ने नामांकन के पहले दिन प्रपत्र खरीद लिया है। समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर स्थानीय दावेदारों में घमासान है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हुई दावेदारों की बैठक में फिर से दावा ठोक गया। इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावेदारों से कहा कि एक नाम तय करके बता दो, या फिर मेरी बात मानकर भानु प्रताप सिंह को मेरठ से चुनाव लड़वाओ। वहीं मेरठ लोकसभा सीट से सपा के दावेदारों का मानना है टिकट में बदलाव होगा। जबकि प्रत्याशी भानु प्रताप के समर्थकों का कहना है कि उनका टिकट नहीं कटेगा।

मेरठ से सपा के टिकट के दावेदारों की लंबी लिस्ट 
सूत्रों के मुताबिक मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर लखनऊ में कई दौर की मीटिंग में चर्चा हुई है। मीटिंग में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अलावा पूर्व कैबिनेट मंत्री और किठौर विधायक शाहिद मंजूर, सपा प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह, सरधना विधायक अतुल प्रधान, हस्तिनापुर से पूर्व विधायक योगेश वर्मा, पूर्व सांसद हरीश पाल के बेटे नीरज पाल के अलावा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी मौजूद रहे। 

हर कोई दावेदार अपनी जीत का भरोसा
मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से टिकट को लेकर जोर आजमाइश जारी है। हर कोई दावेदार अपनी जीत का भरोसा सपा अध्यक्ष को दिला रहा है। इनमें सबसे अधिक पलड़ा सरधना विधायक अतुल प्रधान का भारी बताया जा रहा है। वहीं दावेदारों के दावे के बीच सपा ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता भानु प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया है। समाजवादी पार्टी के मेरठ जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी ने बताया कि उन्हें हाईकमान ने बुलाया था। अभी लखनऊ में टिकट को लेकर मंथन चल रहा है। 
 

Also Read

इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

6 Oct 2024 10:02 AM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा में मिली कपल की लाश : इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

ग्रेटर नोएडा में दादरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। और पढ़ें