Meerut news : मेरठ में यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्र की नीलगाय की टक्कर से मौत

मेरठ में यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्र की नीलगाय की टक्कर से मौत
UPT | मेरठ में नील गाय से हुई टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

Mar 06, 2024 16:55

दोनों छात्र भावनपुर थाने से कुछ दूरी पर पहुंचे तो सामने से तेज गति से भागती नीलगाय से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद नीलगाय...

Mar 06, 2024 16:55

Short Highlights
  • मेरठ में लगातार बढ़ रहा नीलगाय का आतंक 
  • आए दिन ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों पर हो रहे हादसे
  • छात्र की मौत से परिवार में मचा कोहराम
Meerut News : मेरठ में यूपी बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्र को नीलगाय ने टक्कर मार दी। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र घायल हो गया। घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र की है। जहां पर दो छात्रों को नीलगाय ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा मामूली रूप से घायल हुआ है। बताया जाता है कि छात्र 10वीं की परीक्षा देने जा रहा था। बता दें मेरठ के ग्रामीण क्षेत्रों में नील गायों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों पर नील गाय के कारण हादसे हो रहे हैं। जिसमें लोगों की जान जा रही है। 

परीक्षितगढ़ क्षेत्र के परीक्षितगढ़ इंटर कॉलेज जा रहा था
थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर स्थित जागीर मोहल्ला निवासी दसवीं का छात्र उजागर पुत्र महिपाल आज बुधवार की सुबह अपने साथी सलीम बक्सर निवासी के साथ बाइक से यूपी बोर्ड की दसवीं की परीक्षा देने के लिए परीक्षितगढ़ क्षेत्र के परीक्षितगढ़ इंटर कॉलेज जा रहा था। जब दोनों छात्र भावनपुर थाने से कुछ दूरी पर पहुंचे तो सामने से तेज गति से भागती नीलगाय से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद नीलगाय तेजी से जंगल की ओर भाग गई। जबकि दोनों छात्र और बाइक सड़क पर गिर गए। हादसे में बाइक सवार उजागर की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा छात्र सलीम मामूली रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र उजागर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Also Read

बागपत में बिलसेरी, बिसलारी और बिसल्लेरी पानी की बोतल पर चला बाबा का बुलडोजर

6 Oct 2024 04:33 PM

बागपत Baghpat news : बागपत में बिलसेरी, बिसलारी और बिसल्लेरी पानी की बोतल पर चला बाबा का बुलडोजर

दूसरी बार जिलाधिकारी के सामने आई नकली पानी की बिसलेरी बोतल। पहले भी हो चुकी है कार्रवाई। और पढ़ें