Meerut Students protest : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर मेरठ कलक्ट्रेट में छात्रों का प्रदर्शन

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर मेरठ कलक्ट्रेट में छात्रों का प्रदर्शन
UPT | यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में मेरठ कलक्ट्रेट में प्रदर्शन करने पहुंचे छात्र।

Feb 21, 2024 17:34

सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान ने भी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग की है। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने को लेकर छात्रों और सपा विधायक अतुल प्रधान ने कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा किया।

Feb 21, 2024 17:34

Short Highlights
  • छात्रों ने की पेपर लीक मामले के दोषियों पर कार्रवाई की मांग 
  • सपा विधायक अतुल प्रधान ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन    
  • पुलिस भर्ती परीक्षा रदद कर फिर से परीक्षा कराने की मांग
Meerut News : यूपी पुलिस परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर मेरठ में सीसीएसयू विवि से लेकर कलक्ट्रेट तक धरना प्रदर्शन हुआ। एक ओर जहां छात्रों ने सीसीएसयू से कलक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालकर धरना प्रदर्शन किया। वहीं दूसरी ओर सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान ने भी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग की है। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने को लेकर छात्रों और सपा विधायक अतुल प्रधान ने कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा किया।

पेपर लीक की जांच कर दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने सरकार से अपील की है कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी के साथ परीक्षा को पारदर्शिता के साथ फिर से कराने की मांग की गई। सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सरकार से अपील की है कि छात्रों के भविष्य को देखते हुए परीक्षा दोबारा कराई जाए। छात्र नेता विनीत चपराना ने मांग उठाई कि परीक्षा रद्द कर सभी पालियों की पुनः परीक्षा कराई जाए।  
 
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार ने बहुत बड़े दावे
सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई भी भर्ती परीक्षा पारदर्शी तरीके से नहीं हुई है। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार ने बहुत बड़े दावे किए थे। लेकिन इसके बाद भी परीक्षा प्रश्नपत्र लीक हो गया। उन्होंने इसकी जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Also Read

बिना बायोमेट्रिक नहीं हो सकेगा GST पंजीयन, टैक्स में फर्जीवाड़े पर शिकंजा

3 Jul 2024 09:08 AM

गाजियाबाद Ghaziabad News : बिना बायोमेट्रिक नहीं हो सकेगा GST पंजीयन, टैक्स में फर्जीवाड़े पर शिकंजा

गाजियाबाद जोन-1 व जोन 2 के तहत आने वाले गाजियाबाद, बुलंदशहर और हापुड़ जिले के GST आफिस में अब पंजीयन प्रकोष्ठ की शुरुआत होगी। इसके बाद बायोमीट्रिक प्रमाणीकरण के बिना जीएसटी पंजीयन नहीं हो सकेगा।  और पढ़ें